DA Image
2 जून, 2020|7:20|IST

अगली स्टोरी

'लॉकडाउन' के दौरान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'हमारी हंसी नकली हो सकती है, लेकिन हम नहीं'

विराट और अनुष्का लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े हुए हैं। हाल ही में अनुष्का ने विराट कोहली का हेयरकट भी किया था।

anushka sharma and virat kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते पूरे भारत में लॉकडाउन है। विराट इस दौरान पत्नी अनुष्का के साथ अपने मुंबई वाले घर में हैं। विराट ने जो दो तस्वीरें शेयर की हैं, उसका कैप्शन काफी मजेदार है। विराट ने कैप्शन में लिखा है कि हमारी हंसी नकली हो सकती है, लेकिन हम नहीं।

विराट और अनुष्का लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े हुए हैं। हाल ही में अनुष्का ने विराट कोहली का हेयरकट भी किया था। विराट और अनुष्का कोविड-19 के खिलाफ जंग के लिए पीएम राहत कोष में दान भी कर चुके हैं, दोनों ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी, हालांकि दोनों ने ही धनराशि की घोषणा नहीं की थी।

युवी के बाद भज्जी का ट्रोलर्स को करारा जवाब- नफरत और वायरस ना फैलाएं

कोविड-19: ईसीबी को हो सकता है 2,835 करोड़ रुपये का नुकसान

कोविड-19 महामारी के चलते लगभग पूरी दुनिया में लोग परेशान हैं। दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च की रात पूरे भारत में 21 दिन के लॉकडाउनकी घोषणा की थी। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस महामारी से भारत में अभी तक 1900 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 50 लोगों की इससे मौत हो चुकी है। इस महामारी के चलते दुनिया भर के स्पोर्ट्स इवेंट्स या तो रद्द हो चुके हैं या फिर स्थगित हो चुके हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:covid 19 crisis virat kohli shared a photo with anushka sharma during lockdown