DA Image
12 जुलाई, 2020|8:12|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19 महामारीः श्रीलंका में फंसे कुछ पाक क्रिकेटर्स लौटे स्वदेश, कुछ जल्द लौटेंगे

pakistan cricket board photo pcb twitter

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते लगभग पूरी दुनिया थम सी गई है। दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन है और इस बीच तमाम क्रिकेट इवेंट्स भी स्थगित किए जा चुके हैं। श्रीलंका में हुए लॉकडाउन के चलते पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी वहीं फंस गए थे, उनमें से कुछ स्वदेश लौट गए हैं और बाकियों को स्वदेश ले जाने की तैयारी चल रही है।

सचिन तेंदुलकर ने शेन वॉर्न को कई बार अपने इशारों पर नचाया है: ब्रेट ली

एक सूत्र ने कहा कि खिलाड़ी कोलंबो स्थित पाकिस्तानी उच्चायोग के संपर्क में थे और उन्हें स्वदेश पहुंचाने के लिए यातायात संबंधी सुविधाएं दे दी गई हैं ताकि वो सुरक्षित तरीके से पहुंच सकें। सूत्र ने कहा, 'खिलाड़ी सीधे कोलंबो स्थित पाकिस्तान उच्चायोग के संपर्क में थे। कुछ खिलाड़ी सुबह कराची पहुंच चुके हैं जबकि बचे हुए खिलाड़ी दूसरे बैच में जाएंगे।'

रैना ने ऋषभ पंत को बताया टॉप क्रिकेटर, इन दिग्गजों की दिखती है झलक

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने घरेलू क्रिकेट में विभागों की टीमों के टूर्नामेंट को खत्म कर दिया है जिसके कारण खिलाड़ी अवसर की तलाश में देश से बाहर खेलने जाते हैं और श्रीलंका उनके लिए पहला स्थान होता है। कोविड-19 के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसके अलावा इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के भी स्थगित होने के आसार नजर आने लगे हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Covid-19 crisis stranded Pakistani players repatriated from Sri Lanka coronavirus news