DA Image
6 जून, 2020|8:28|IST

अगली स्टोरी

विराट एंड कंपनी के लिए राहत, बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष बोले- कोविड-19 का असर फिलहाल नहीं पड़ेगा क्रिकेटरों की सैलरी पर

धूमल ने कहा कि इस तरह की चर्चा नहीं है और बेशक इस बीमारी का असर गहरा हो लेकिन सैलरी में कटौती बीसीसीआई के दिमाग में नहीं है।

virat kohli wearing mask photo social media

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) से लगभग पूरी दुनिया परेशान है। इस बीच ऐसी खबरें आ रही थीं कि कोविड-19 महामारी के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की कमाई पर जो असर पड़ा है, उसके चलते क्रिकेटरों की सैलरी में भी कटौती हो सकती है। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमिल ने साफ कर दिया है कि फिलहाल खिलाड़ियों की सैलरी में कटौती को लेकर कोई चर्चा नहीं की गई है।

ICC ने विराट-राहुल को लेकर पूछा सवाल, जिमी नीशाम ने कर दिया ट्रोल

धूमल ने कहा कि इस तरह की चर्चा नहीं है और बेशक इस बीमारी का असर गहरा हो लेकिन सैलरी में कटौती बीसीसीआई के दिमाग में नहीं है। उन्होंने कहा, 'नहीं, हमने सैलरी में कटौती को लेकर बात नहीं की है। इस महामारी के बाद जो भी फैसले लिए जाएंगे वो सभी लोगों का हित ध्यान में रखकर लिए जाएंगे। जो भी फैसला लिया जाएगा उसके बारे में सोचा जाएगा और अभी हमने इस बारे में सोचा भी नहीं है। जाहिर तौर पर यह बड़ी आपदा है, लेकिन हम इसे इस तरह से निपटने की कोशिश करेंगे कि कोई भी इससे आहत न हो। एक बार जब स्थिति सामान्य हो जाएगी तो चीजों पर चर्चा की जाएगी।'

वॉर्न ने चुनी ऑल-टाइम इंडिया XI, विराट और धोनी बाहर रखने की बताई वजह

इस समय खिलाड़ियों के सैलरी की कटौती की खबरें आम हैं। रिपोर्ट की मानें तो स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने अपने खिलाड़ियों से कटौती करने को कहा था और लियोनल मेसी इससे खुश नहीं दिखे थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Covid-19 Crisis CoronaVirus updates No talks yet around Virat Kohli and Co taking pay-cut BCCI Treasurer Arun Dhumal