DA Image
7 जून, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

'लॉकडाउन' के बीच बेलूर मठ पहुंचे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, दान किए चावल- Photos

पूर्व भारतीय कप्तान यहां सफेद टी-शर्ट और चेहरे पर काले रंग के मास्क में दिखे। उन्होंने यहां के पुजारियों के साथ गोल्फ कार्ट पर बैठ कर भ्रमण किया।

sourav ganguly photo ht

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के खिलाफ हर देश में एक जंग सी छिड़ चुकी है। इस महामारी के बढ़ते खतरे के बीच तमाम क्रिकेटर्स ने भी मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाया है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली बुधवार को रामकृष्ण मिशन के मुख्यालय बेलूर मठ पहुंचे। गांगुली ने वहां कोविड-19 महामारी के चलते मुश्किल का सामना कर रहे लोगों के लिए 2000 किलो चावल दान में दिए।

गांगुली ने ट्वीट किया, '25 साल के बाद बेलूर मठ आया हूं, जरूरतमंदों की मदद के लिए 2000 किलो चावल दे रहा हूं।' पूर्व भारतीय कप्तान यहां सफेद टी-शर्ट और चेहरे पर काले रंग के मास्क में दिखे। उन्होंने यहां के पुजारियों के साथ गोल्फ कार्ट पर बैठ कर भ्रमण किया।

वॉर्न ने चुनी ऑल-टाइम इंडिया XI, विराट और धोनी बाहर रखने की बताई वजह

गांगुली इससे पहले कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में 50 लाख रुपये का चावल दान दिया था। भारत में इस महामारी की चपेट में आने वालों की संख्या 1700 के पार पहुंच गई है, जिसमें से 50 से अधिक लोगों की मौत हो गई है।

ICC ने विराट-राहुल को लेकर पूछा सवाल, जिमी नीशाम ने कर दिया ट्रोल

कोविड-19 का बुरा असर खेल की दुनिया पर

कोविड-19 महामारी से दुनियाभर में 8.5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, भारत की बात करें तो यहां 1300 से ज्यादा इसके मामले सामने आ चुके हैं। पूरी दुनिया में 42,000 से ज्यादा लोग इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। इस महामारी के चलते 2020 टोक्यो ओलंपिक गेम्स, 2020 यूरो कप जैसे बड़े टूर्नामेंट्स स्थगित किए जा चुके हैं, जबकि इस साल अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का भविष्य भी खतरे में नजर आ रहा है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Covid-19 Crisis BCCI President Sourav Ganguly Donates 2000 Kg Rice For Underprivileged At Belur Math shared photos on twitter