DA Image
4 अप्रैल, 2020|4:55|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19: घर में बंद बाबर आजम ऐसे रख रहे हैं खुद को फिट, शेयर किया अपने वर्कआउट का Video

कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच संक्रमित देशों में जिम बंद किए जा चुके हैं, ऐसे में बाबर आजम अपने घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं।

babar azam  twitter

कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) ने अभी तक दुनियाभर में 21 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले ली है। 185 देशों में फैल चुकी इस महामारी से पाकिस्तान भी नहीं बचा है। पाकिस्तान में भी इन दिनों लॉकडाउन की स्थिति है और इस दौरान स्टार क्रिकेटर बाबर आजम ने फैन्स के साथ अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है। कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच संक्रमित देशों में जिम बंद किए जा चुके हैं, ऐसे में बाबर आजम अपने घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि फिजिकल डिस्टैंसिंग के इस दौर में खुद को फिट कैसे रखा जा सकता है।

बाबर आजम ने वर्कआउट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने कम्फर्ट जोन को खत्म करें, वहीं से मैजिक शुरू होता है। मेरे घर पर वर्कआउट की एक झलक वीडियो, आप कमेंट में अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर बताएं कि आप खुद को कैसे फिट रख रहे हैं। फिजिकल डिस्टैंसिंग, खुद को सेफ रखें।'

बाबर आजम की गिनती दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में की जाने लगी है। उन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मैट में अपना नाम बनाया है।

कोरोनावायरस संक्रमण के चलते पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को प्लेऑफ मैचों से पहले स्थगित करना पड़ा और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच भी स्थगित किए जा चुके हैं। इस समय लगभग सभी क्रिकेटर अपने परिवार के साथ घरों पर हैं।

कोरोना वायरस से जंग में 50 लाख रुपये दान करेंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर

कोरोनावायरस संक्रमण पर जब तब काबू नहीं पाया जाता, तब तक कोई भी स्पोर्ट्स इवेंट हो पाना मुश्किल है। टोक्यो ओलंपिक गेम्स भी एक साल के लिए स्थगित किए जा चुके हैं। इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग भी स्थगित किया जा चुका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:covid 19 coronavirus cricket news pakistani star batsman babar azam shared his workout video during lockdown