DA Image
30 मई, 2020|5:00|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरसः पाकिस्तान सुपर लीग के सेमीफाइनल मैच से पहले क्रिस लिन ने छोड़ा लाहौर कलंदर्स का साथ, लौटेंगे स्वदेश

लिन ने अकेले दम पर लाहौर कलंदर्स को मुल्तान सुल्तान्स के खिलाफ 9 विकेट से शानदार जीत दिलाई। लिन ने 55 गेंद पर 113 रनों की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 8 छक्के और 12 चौके जड़े।

chris lynn  photo credit  instagram

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मौजूदा सीजन में लाहौर कलंदर्स की ओर से खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर क्रिस लिन टूर्नामेंट बीच में छोड़कर स्वदेश लौटेंगे। कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ते खतरे को देखते हुए यह फैसला लिया गया। लिन ने अकेले दम पर लाहौर कलंदर्स को मुल्तान सुल्तान्स के खिलाफ 9 विकेट से शानदार जीत दिलाई। लिन ने 55 गेंद पर 113 रनों की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 8 छक्के और 12 चौके जड़े।

16 मार्च: क्रिकेट का खास दिन, गिब्स ने 1 और सचिन ने बनाए थे दो रिकॉर्ड

लिन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैंने पीएसएल में बिताए समय का खूब लुत्फ उठाया, ऐसी परिस्थिति में मुझे घर वापस लौटने का फैसला लेना पड़ रहा है। मैंने हमेशा कहा है कि जिंदगी में क्रिकेट के अलावा भी काफी कुछ है और यह ऐसा ही एक मुद्दा है। मुझे लाहौर कलंदर्स टीम पर पूरा भरोसा है कि टीम आगे तक जाएगी, लेकिन सभी खिलाड़ियों से कहूंगा कि सबसे ज्यादा जरूरी अपने खेल को एन्जॉय करना है। सभी को शुक्रिया, पाकिस्तान में मजा आया।'

पाक खिलाड़ी ने की ऐसी फील्डिंग, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी-देखें video

लिन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर लौहार कलंदर्स पहली बार सेमीफाइनल तक पहुंचा है, लेकिन दुर्भाग्य से वो कराची किंग्स के खिलाफ 17 मार्च को होने वाला सेमीफाइनल मैच नहीं खेल सकेंगे। आठ पीएसएल मैचों में लिन ने 35.50 की औरस से 284 रन ठोके, जिसमें एक सेंचुरी और एक हाफसेंचुरी शामिल है। पीएसएल के दूसरे सेमीफाइनल मैच में मुल्तान सुल्तान्स का मुकाबला पेशावर जल्मी से होगा। दोनों सेमीफाइनल मैच 17 मार्च को खेले जाने हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus update australian cricketer Chris Lynn heads home leaves pakistan super league psl 2020