फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोविड-19: 35 हजार भूखे बच्चों को खाना खिलाने के लिए रैना ने की डुप्लेसिस की तारीफ

कोविड-19: 35 हजार भूखे बच्चों को खाना खिलाने के लिए रैना ने की डुप्लेसिस की तारीफ

अनुभवी भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने वैश्विक कोविड-19 संकट के बीच दक्षिण अफ्रीका में 35000 भूखे बच्चों को खाना खिलाने के लिए पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसिस और उनकी पत्नी की पहल की रविवार को तारीफ की।...

कोविड-19: 35 हजार भूखे बच्चों को खाना खिलाने के लिए रैना ने की डुप्लेसिस की तारीफ
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 31 May 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुभवी भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने वैश्विक कोविड-19 संकट के बीच दक्षिण अफ्रीका में 35000 भूखे बच्चों को खाना खिलाने के लिए पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसिस और उनकी पत्नी की पहल की रविवार को तारीफ की। रैना और डु प्लेसिस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ओर से खेलते हैं। 

रैना ने ट्विटर पर लिखा कि हमें आप पर गर्व है फाफ। आप और इमारी एक साथ मिलकर दक्षिण अफ्रीका में उन बच्चों को खाना खिला रहे हैं, जो कोविड-19 संकट में संघर्ष कर रहे हैं। मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह मदद के लिए आगे आएं और जो भी मदद कर सकते हैं, करें।

रैना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए डुप्लेसिस ने उन्हें धन्यवाद दिया है। पूर्व कप्तान ने कहा कि धन्यवाद भाई। आप महान आदमी हैं। आपका सम्मान।

डु प्लेसिस और रग्बी टीम के कप्तान सिया कोलीसी कोरोनावायरस संकट के बीच जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने केपटाउन में जरूरतमंद लोगों को घर घर तक भोजन पहुंचाने का काम किया और उन्हें जरूरी चीजें दीं। डु प्लेसिस ने इसके लिए कोलीसी का आभार व्यक्त भी किया था।

खेल रत्न के लिए नॉमिनेट होने पर रोहित शर्मा ने BCCI को कहा शुक्रिया 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें