फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में बंगाल के ईशान पोरेल ने दिया 50 हजार का योगदान

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में बंगाल के ईशान पोरेल ने दिया 50 हजार का योगदान

पश्चिम बंगाल के तेज गेंदबाज ईशान पोरेल ने कोविड-19 से लड़ाई में 50 हजार रुपये की मदद देने का फैसला किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में 20-20 हजार रुपये के अलावा स्थानीय अस्पताल...

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में बंगाल के ईशान पोरेल ने दिया 50 हजार का योगदान
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 01 Apr 2020 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल के तेज गेंदबाज ईशान पोरेल ने कोविड-19 से लड़ाई में 50 हजार रुपये की मदद देने का फैसला किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में 20-20 हजार रुपये के अलावा स्थानीय अस्पताल में 10 हजार रुपये देने की घोषणा की है। ईशान ने कहा कि हम जिस तरह से लड़ सकते हैं उस तरह से हमें इस खतरनाक बीमारी के खिलाफ लड़ना चाहिए। मैं अपना योगदान दे रहा हूं।

ईशान ने आगे कहा कि, मैं अपने पास की बस्ती में 100 लोगों को चावल, दाल मुहैया करा रहा हूं जो इस समय खाना नहीं खा पा रहे हैं। मैं और मेरे माता-पिता ने इन लोगों को पहचाना और पिछले दो दिन से इन लोगों की मदद कर रहे हैं।

ईशान ने साथ ही लोगों से बाहर न निकलने की अपील की। उन्होंने कहा कि मैं टीवी पर देख रहा हूं कि  लोगबाग भीड़ में बाहर निकल रहे हैं। उन्हें इस बात का अंदाजा होना चाहिए कि वह हर किसी की जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं। मैं सभी से घर में रहने और सरकार का साथ देने की अपील करता हूं।

लॉकडाउन के दौरान मयंक अग्रवाल बने शेफ, BCCI ने शेयर किया VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें