DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  कोरोना प्रभाव: रणजी फाइनल के पांचवें दिन के खेल को नहीं देख पाएंगे दर्शक

क्रिकेटकोरोना प्रभाव: रणजी फाइनल के पांचवें दिन के खेल को नहीं देख पाएंगे दर्शक

एजेंसी,राजकोटPublished By: Mridula
Thu, 12 Mar 2020 07:31 PM
कोरोना प्रभाव: रणजी फाइनल के पांचवें दिन के खेल को नहीं देख पाएंगे दर्शक

बंगाल और सौराष्ट्र के बीच रणजी ट्रॉफी फाइनल के पांचवें और अंतिम दिन का खेल कोरोना वायरस महामारी के कारण खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने गुरुवार को यह जानकारी दी। बीसीसीआई महाप्रबंधक सबा करीम ने पीटीआई से कहा, ''अंतिम दिन दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं होगी। केवल खिलाड़ियों, मैच अधिकारियों और मीडिया को ही अनुमति दी जाएगी। 

यह फैसला खेल मंत्रालय के परामर्श के बाद किया गया है। खेल मंत्रालय ने सभी खेल महासंघों को खेल प्रतियोगिताओं में भीड़ जुटाने से बचने के स्वास्थ्य मंत्रालय के परामर्श का पालन करने के लिए कहा था।

रणजी ट्रॉफी फाइनल: गुस्से में जयदेव उनादकट ने उखाड़ा मिडिल स्टंप- VIDEO
 
देशभर में फैले कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। बीसीसीआई ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करते हुए अंतिम दिन स्टेडियम में दर्शको के प्रवेश पर रोक लगा दी है। 

बंगाल ने बनाए 6 विकेट पर 354 रन
बता दें कि बंगाल ने अपने तीन बल्लेबाजों के अर्धशतक के दम पर यहां सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सौराष्ट्र के खिलाफ जारी रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले के चौथे दिन गुरुवार को दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में छह विकेट पर 354 रन का स्कोर बना लिया। मेजबान सौराष्ट्र ने अपनी पहली पारी में 425 रन का स्कोर बनाया था और इस लिहाज से बंगाल अभी सौराष्ट्र के स्कोर से 71 रन पीछे है जबकि उसके चार विकेट शेष हैं। 

कोरोना वायरस: आईपीएल पर संकट के बादल, अंतिम फैसला 14 मार्च को

अनुस्तुप मजूमदार 134 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 58 और अर्नब नंदी 82 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की बदौलत 28 रन बनाकर नाबाद लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच अब तक सातवें विकेट के लिए अब तक 91 रन की साझेदारी हो चुकी है। 

संबंधित खबरें