फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोरोना वायरस की वजह से घर में कैद हुए केएल राहुल, ऐसे कर रहे टाइम पास, देखें-video

कोरोना वायरस की वजह से घर में कैद हुए केएल राहुल, ऐसे कर रहे टाइम पास, देखें-video

दु​नियाभर में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए ज्यादातर लोग अपने घर में कैद हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सभी लोगों को घर...

कोरोना वायरस की वजह से घर में कैद हुए केएल राहुल, ऐसे कर रहे टाइम पास, देखें-video
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्ली Sat, 21 Mar 2020 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

दु​नियाभर में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए ज्यादातर लोग अपने घर में कैद हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सभी लोगों को घर में रहने की सलाह दी। उनकी इस सलाह पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने सेल्फ आइसोलेशन में जाने का फैसला किया है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके द्वारा घर में की गई एक्टिविटी दिखाई दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mask o̸f̸f̸ ON! #stayathomechallenge

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

PCB को पूरा भरोसा, पाकिस्तान सुपर लीग से होगी बंपर कमाई

इस वीडियो में केएल राहुल कभी बैट-बॉल के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी वीडियो गेम खेलते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। इन सबके अलावा राहुल ज्यादा बोर हो जाते हैं तो किताब भी पढ़ने का काम कर रहे हैं. वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि घर पर उनका समय काफी मुश्किल से निकल रहा है। केएल राहुल ने घर में रहने की चुनौती को 'स्टे होम चैलेंज' करार दिया है। 

कोरोना वायरस से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भारत सरकार ने रविवार 22 मार्च को पूरे देश में 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया है। भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या कुल 250 पार हो गई है।वहीं 4 लोगों की मौत होने की पुष्टि भी हो चुकी है। 

कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही पर कुछ इस अंदाज में हर्षा भोगले ने कनिका कपूर पर साधा निशाना 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें