DA Image
12 जुलाई, 2020|3:11|IST

अगली स्टोरी

'हिटमैन' रोहित शर्मा को मिल गई हैं नई फिटनेस ट्रेनर, सीढ़ियों पर लगवा रही दौड़- VIDEO

rohit sharma  instagram

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। क्रिकेटर्स अपने वर्कआउट के साथ घर के काम भी कर रहे हैं। साथ ही बच्चों के साथ मस्ती भी कर रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा को उनकी नई फिटनेस ट्रेनर भी मिल गई है। मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस अपने कप्तान रोहित शर्मा और केविन पीटरसन की इंस्टाग्राम वीडियो चैट के इंटरव्यू शेयर कर रही है। ऐसे में उन्होंने पीटरसन और रोहित की चैट का एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि रोहित शर्मा को नई फिटनेस ट्रेनर मिल गई है।

कोविड-19: भज्जी ने शाहिद अफरीदी के NGO के लिए की अपील, फैन्स बोले- पहले भारत को देखो

केविन पीटरसन के साथ चैट में रोहित शर्मा ने बताया कि समायरा पूरा दिन मुझे घर में दौड़ाती है। वह लगातार मेरी सहनशीलता को चेक करती हैं। इस वीडियो में बीच-बीच में समायरा खुद भी आती हैं और हाय कहने लगती हैं। पीटरसन इसका जवाब देते हुए समायरा को हाय बोलते हैं। यह काफी क्यूट वीडियो है।

वर्कआउट के साथ घर का काम भी कर रहे क्रिकेटर, अय्यर ने लगाया पोंछा तो बुमराह ने दिया पौधों को पानी- VIDEO 

मुंबई इंडियंस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- जिम नहीं? कोई बात नहीं... हिटमैन के पास नई फिटनेस ट्रेनर हैं।

इससे पहले रोहित शर्मा ने भी केविन पीटरसन के साथ वीडियो चैट में बताया, ''मैंने घर में पोंछा लगाया, कपड़े धोए और फिर फर्श साफ किया ताकि मेरी बेटी खेल सके।'' रोहित शर्मा ने कहा, '''मुझे याद नहीं कि मैंने घर का काम आखिरी बार कब किया लेकिन मैं अब साफ-सफाई कर रहा हूं जिसमें मुझे 2 घंटे लग गए। घर साफ करना आसान नहीं होता है।''

बता दें कि बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक दुनिया में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 30 हजार के पार पहुंच गई है। इसके अलावा तकरीबन साढ़े छह लाख लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

वहीं, भारत में भी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या एक हफ्ते में बढ़कर तीन गुना हो गई। भारत में अब तक 979 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं, देश में 25 लोगों की जान जा चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:coronavirus lockdown Daugter Samaira new fitness trainer of hitman rohit sharma watch funny video