DA Image
4 जून, 2020|2:35|IST

अगली स्टोरी

सौरव गांगुली हुए इमोशनल, कहा- कभी नहीं सोचा था अपने शहर को ऐसे देखूंगा

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह शहर इस स्थिति में होगा, कि शहर की सड़कों पर एक भी इंसान नहीं होगा। 

sourav ganguly

कोरोना वायरस के कारण पश्चिम बंगाल बंद जैसी स्थिति में है। राज्य की राजधानी कोलकाता के निवासी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह शहर इस स्थिति में होगा, कि शहर की सड़कों पर एक भी इंसान नहीं होगा। 

कोरोना वायरस के कारण बंद में सभी लोग अपने घर में हैं और जो लोग बाहर आ रहे हैं, पुलिस उन्हें वापस भेज रही है। देश के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन और कर्फ्यू लगा हुआ है।

पूर्व कीवी क्रिकेटर की तीन फ्लाइट रद्द, सता रहा है पत्नी की जान का डर

सौरव गांगुली ने कोलकाता की कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, “कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने शहर को इस तरह देखूंगा। सुरक्षित रहिए...यह जल्दी बेहतर होगा। आप सभी को मेरा प्यार।” 

वहीं,  भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कोरोना वायरस के खतरों के बीच लोगों से घर में ही रहने की अपील की है। हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अजहरुद्दीन ने खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सेल्फ आइसोलेशन के दौरान रस्सी कूद रहे हैं और लोगों को इसका महत्व बता रहे हैं।

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने बताया CSK की सफलता का राज, धोनी को दिया क्रेडिट

अजहरुद्दीन ने ट्विटर पर कहा, “कोविड-19 के इस मुश्किल समय के दौरान घर पर वर्कआउट। सामाजिक दूरी बहुत जरूरी है। लॉकडाउन के दौरान सरकार के निर्देशों का पालन करें। अल्लाह हम सब को इससे लड़ने की ताकत और हिम्मत दे।”

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देश की जनता से अपनी तरह से एक खास गुजारिश की है। उन्होंने भारत के लोगों को आगह करते हुए कहा है कि जितना हो सके घर पर रहने की कोशिश करें और बाहर जरूरत ना हो तो कदम ना रखें। 

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर हुए डेल स्टेन, हेंडरिक्स शामिल

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैं इससे जुड़े हर तरह की जानकारी को देख रहा हूं वो विश्वासपात्र भी और घबराहट पैदा करने वाले भी। जो एक चीज मुझे निश्चित लगती है वो बाद यह कि अगले दो सप्ताह हमारे लिए काफी अहम होने वाले हैं। भारत के हर शहर के लिए अगले दो सप्ताह खाली होने चाहिए क्योंकि अगर यह बीमारी फैलती है तो यकीनन हालात मुश्किल हो जाएंगे" 

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक करीब 500 मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार तक के आंकड़ों में यह संख्या सामने आई है। मंगलवार सुबह तक के अद्यतन आंकड़ों के मुताबिक देश में कोविड-19 के कुल मामले 492 हो गए हैं, जिनमें से 446 लोगों का अभी इलाज चल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus Lockdown BCCI President Sourav Ganguly Captures Kolkata Emptiness shares emotional tweet