फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोरोना वायरस: यूएई में 31 मार्च तक क्रिकेट गतिविधियां निलंबित

कोरोना वायरस: यूएई में 31 मार्च तक क्रिकेट गतिविधियां निलंबित

अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने संयुक्त अरब अमिरात (यूएई) में 31 मार्च तक कोरोना वायरस के कारण सभी आयु वर्ग की क्रिकेट गतिविधियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। यूएई में अभी तक कोरोना वायरस...

कोरोना वायरस: यूएई में 31 मार्च तक क्रिकेट गतिविधियां निलंबित
एजेंसी,दुबईMon, 16 Mar 2020 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने संयुक्त अरब अमिरात (यूएई) में 31 मार्च तक कोरोना वायरस के कारण सभी आयु वर्ग की क्रिकेट गतिविधियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। यूएई में अभी तक कोरोना वायरस के 98 सकारात्मक मामले सामने आए हैं, लेकिन एक भी मौत का मामला सामने नहीं आया है। 

ईसीबी ने एक बयान में कहा, “हम 31 मार्च, 2020 तक सभी आयु वर्ग में काउंसिल/क्लब/अकादमी/टीमों के मैचों को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हैं।” बोर्ड ने कहा है कि सरकार से आदेश मिलने के बाद ही क्रिकेट गतिविधियां चालू होंगी। 

शोएब अख्तर ने कहा- पाकिस्तान के साथ काम करने के लिए मरा जा रहा है भारत, वो हमसे जंग नहीं चाहता

इस बीमारी के कारण दुनियाभर में तमाम खेल गतिविधियों को निलंबित या स्थगित कर दिया गया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज को भी कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है। 

इसके अलावा इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली सीरीज भी स्थगित कर दी गई है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन को भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें