DA Image
20 मई, 2020|11:57|IST

अगली स्टोरी

CAB ने खिलाड़ियों-सदस्यों से दान देने को कहा, सीके खन्ना बोले- क्वारंटाइन के लिए हो अरुण जेटली स्टेडियम का इस्तेमाल 

ferozeshah kotla stadium  getty images

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा है कि खतरनाक कोरोना वायरस से उत्पन्न संकट की इस घड़ी में राजधानी स्थित अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम का इस्तेमाल क्वारंटाइन उद्देश्य के लिए किया जा सकता है। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के पूर्व उपाध्यक्ष खन्ना ने गुरूवार को एक बयान में कहा, “मैं बंगाल क्रिकेट संघ की ईडन गार्डन मैदान को क्वारंटाइन के लिए इस्तेमाल करने की पेशकश की पहल का स्वागत करता हूं। मैं डीडीसीए से आग्रह करता हूं कि वह भी अरुण जेटली स्टेडियम का इस्तेमाल क्वारंटाइन के लिए करने की पेशकश करें।''

उन्होंने कहा, ''मैं भी इसमें अपना योगदान दूंगा और इस पहल में टीम के साथ जुड़ूंगा। यह संकट की ऐसी घड़ी है जिसमें हम सभी को एक-दूसरे का सहयोग करना चाहिए। मैं सबसे आग्रह करता हूं कि घरों में रहें और सुरक्षित रहें।”

विराट कोहली से फिटनेस की प्रेरणा लेते हैं सौराष्ट्र के बल्लेबाज शेल्डन जैकसन

वहीं, बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने गुरुवार को अपने खिलाड़ियों, सदस्यों से कोरोनावायरस से बचाव के लिए बनाए गए पश्चिम बंगाल राज्य इमरजेंसी राहत कोष में मदद करने की अपील की है। सीएबी ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह अपनी तरफ से 25 लाख रुपये की मदद करेगी। वहीं, सीएबी ने आज एक और कदम उठाते हुए अपील पत्र जारी किया है जिसमें उसके अध्यक्ष अविषेक डालमिया तथा सचिव स्नेहाशीष गांगुली के हस्ताक्षर हैं और जिसमें उसने अपनी सभी संबंद्ध इकाइयों और खिलाड़ियों से आगे आकर कोष में मदद को कहा है।

कोरोना वायरस की वजह से प्रभावित हो सकती है टेस्ट चैंपियनशिप

इसमें लिखा है, “जिन संबंद्ध ईकाईयों के पास नेट बैंकिंग की सुविधा नहीं है वो संघ को डोनेशन डॉट कोरोना एट दी रेट जीमेल डॉट कॉम पर मेल कर बता सकते हैं ताकि संघ इसकी व्यवस्था कर सके।” सीएबी ने अलग से मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों, स्कोरर, अंपायर, मैच पर्यवेझक, प्रशिक्षकों, समिति सदस्यों से भी मदद करने की अपील की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:coronavirus CAB asks players and members to donate CK Khanna says use of Arun Jaitley stadium for quarantine