फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोविड-19: अतुल वासन ने दिए 5 लाख रुपये, UPCA-KSCA भी आए आगे

कोविड-19: अतुल वासन ने दिए 5 लाख रुपये, UPCA-KSCA भी आए आगे

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अतुल वासन ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए पांच लाख रुपये की मदद देने की घोषणा की है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए खेल हस्तियों ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं। इन खिलाड़ियों और क्रिकेट...

कोविड-19: अतुल वासन ने दिए 5 लाख रुपये, UPCA-KSCA भी आए आगे
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 30 Mar 2020 06:41 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अतुल वासन ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए पांच लाख रुपये की मदद देने की घोषणा की है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए खेल हस्तियों ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं। इन खिलाड़ियों और क्रिकेट संघों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद दी है। अतुल ने ट्वीट कर कहा, “यह समय लोगों की मदद करने का है और मैं कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए पांच लाख रुपये देने की घोषणा करता हूं। आप सब भी कृपया करके इस कठिन दौर में कुछ सहायता दें।”

यूपीसीए पीएम केयर्स फंड को देगा 50 लाख
उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष में 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का फैसला किया है। यूपीसीए के सचिव युदधवीर सिंह ने बताया कि संघ ने कोरोना वायरस से पैदा हुए हालात को देखते हुए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष में 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए सरकार को और इससे प्रभावित नागरिकों को यथासम्भव सहयोग प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है ।

हरभजन सिंह बोले, मेरे दिमाग में पिछले 15 दिनों से क्रिकेट का ख्याल नहीं आया

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ देगा एक करोड़ रुपये
कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) ने रविवार को कहा कि वह कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई के लिए 50-50 लाख रुपये केंद्र सरकार और राज्य सरकार को दान में देगा। केएससीए प्रवक्ता ने कहा, ''केएससीए बीसीसीआई के जरिये प्रधानमंत्री के नागरिक सहायता और आपात स्थिति राहत कोष में 50 लाख रुपये और मुख्यमंत्री कर्नाटक सरकार राज्य राहत कोष में 50 लाख रुपये का योगदान करना चाहता है।''

हरभजन सिंह बोले, मेरे दिमाग में पिछले 15 दिनों से क्रिकेट का ख्याल नहीं आया

उन्होंने कहा, ''यह दान केंद्र और राज्य की आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करने और भारतीय नागरिकों की रक्षा करने तथा कोविड-19 से निपटने के लिए अनुसंधान को प्रोत्साहित करने में योगदान देने के लिए है। हम अन्य जरूरी सहयोग मुहैया कराने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं।'' बीसीसीआई ने शनिवार को 51 करोड़ रुपये का दान दिया था। केएससीए के अलावा कुछ अन्य राज्य संघों जैसे बंगाल क्रिकेट संघ, मुंबई क्रिकेट संघ और सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने भी मदद दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें