फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटराजपूत संगठन 'करणी सेना' ने क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को सौंपी अहम जिम्मेदारी

राजपूत संगठन 'करणी सेना' ने क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को सौंपी अहम जिम्मेदारी

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद सुर्खियों में आए राजपूत संगठन 'करणी सेना' ने भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को अपनी गुजरात ईकाई...

राजपूत संगठन 'करणी सेना' ने क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को सौंपी अहम जिम्मेदारी
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,राजकोट।Fri, 19 Oct 2018 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद सुर्खियों में आए राजपूत संगठन 'करणी सेना' ने भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को अपनी गुजरात ईकाई के महिला शाखा का प्रमुख बनाने की घोषणा की है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा ने राजकोट के शास्त्रीनगर इलाके में आयोजित एक धार्मिक समारोह के दौरान रीवाबा की मौजूदगी में यह घोषणा की। रीवाबा और रविंद्र जडेजा की एक बेटी भी है, जिसका जन्म पिछले साल जून में हुआ था।

अप्रैल 2016 में रविंद्र जडेजा के साथ ​वैवाहिक बंधन में बंधने वाली रीवाबा मूल रूप से गुजरात के जूनागढ़ जिले की रहने वाली हैं। वहीं क्रिकेटर रविंद्र जडेजा का परिवार निकटवर्ती जामनगर जिले का रहने वाला है। दोनों का परिवार राजकोट में भी बसा हुआ है। यहां रविंद्र जडेजा का क्रिकेट की थीम पर आधारित 'जड्डूस' नाम से एक रेस्टोरेंट भी  है। इसी साल मई में जामनगर में एक सड़क दुर्घटना के बाद एक पुलिसकर्मी द्वारा रीवाबा पर हमला करने की घटना के बाद करणी सेना ने इसके विरोध में व्यापक प्रदर्शन किया था।

PAK v AUS: मोहम्मद अब्बास ने पाकिस्तान को दिलाई टेस्ट क्रिकेट में सबसे बड़ी जीत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें