फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजुल्म करने वालों को भैंस ने सिखाया अच्छा सबक, आकाश चोपड़ा ने शेयर किया VIDEO

जुल्म करने वालों को भैंस ने सिखाया अच्छा सबक, आकाश चोपड़ा ने शेयर किया VIDEO

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा अपनी बिंदास कमेंट्री के लिए जाने जाते हैं। कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन होने की वजह से सभी खेल गतिविधियों पर फिलहाल विराम लगा हुआ है, ऐसे...

जुल्म करने वालों को भैंस ने सिखाया अच्छा सबक, आकाश चोपड़ा ने शेयर किया VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 24 May 2020 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा अपनी बिंदास कमेंट्री के लिए जाने जाते हैं। कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन होने की वजह से सभी खेल गतिविधियों पर फिलहाल विराम लगा हुआ है, ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने घरों में ही हैं। लॉकडाउन होने के बावजूद भी खिलाड़ी इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि उनके फैन्स का भरपूर मनोरंजन होता रहे। इसके लिए वो अक्सर वीडियो और फोटो फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे में आकाश चोपड़ा ने एक ट्विटर यूजर का एक वीडियो अपने अकाउंट से शेयर किया है जिसमें एक भैंस ने अपने ऊपर जुल्म करने वाले से ऐसा बदला लिया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

भैंस द्वारा जुल्म किए जाने वालों से बदला लेने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में 4-5 लड़के भैंसगाड़ी पर बैठे हुए हैं। गाड़ी की स्पीड ज्यादा करने लिए लड़के भैंस को लगातार डंडे से मार रहे हैं। लगातार डंडे मारने से भैंस अपनी स्पीड बढ़ा लेता है। इसके कुछ सेकंड बाद ही रोड़ के किनारे पर भैंस अपना रास्ता बदल लेता है जिससे डिवाइडर से गाड़ी टकरा जाती है और गाड़ी में बैठे सभी लड़के गिर जाते हैं और भैंस स्पीड से आगे भाग जाती है। आकाश चोपड़ा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जैसे बोओगे वैसा काटोगे।

आकाश चोपड़ा के इस वीडियो पर उनके फैन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा है कि मुझे क्लाइमैक्स पसंद आया जोकि सबसे ज्यादा जरूरी है। इससे साफ पता चलता है कि सबको इन लड़कों के बर्ताव से परेशानी हुई।

एक अन्य ने लिखा कि और जानवरों को परेशान करो... भैंस ने सही बदला लिया है।

शोएब अख्तर ने विराट कोहली को लेकर कहा- मैदान के बाहर सबसे अच्छे दोस्त और मैदान पर सबसे बड़े दुश्मन होते मैं और विराट  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें