DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉलिन इनग्राम की बेहतरीन कोशिश, लेकिन गेल का कैच आया अक्षर के खाते- VIDEO

IPL 2019, DC vs KXIP: दिल्ली की 10 मैचों में यह छठी जीत है और 12 अंकों के साथ उसने प्लेऑफ के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है।

colin ingram  afp

नेपाल के लेग स्पिनर (40 रन पर 3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी और ओपनर शिखर धवन (56) तथा कप्तान श्रेयस अय्यर (नाबाद 58) बेहतरीन अर्धशतकों से दिल्ली कैपिटल्स ने फिरोजशाह कोटला मैदान में अपनी हार का क्रम तोड़ते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल-12 (IPL 2019) मुकाबले में शनिवार को पांच विकेट से हरा दिया। इस मैच के दौरान दिल्ली के कॉलिन इनग्राम ने क्रिस गेल का बेहतरीन कैच लपका। 

पारी के 12वें ओवर में क्रिस गेल 69 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। उनकी नजर बड़े स्कोर पर थी। वह स्पिनरों खासतौर पर संदीप लामिछाने के खिलाफ खासे आक्रामक थे। उन्होंने एक बड़ा हिट गेंदबाज को मारा, लेकिन वह गेंद को सही ढंग से टाइम नहीं कर पाए। गेंद आकाश में ऊंची उठ गई। 

 

DCvsKXIP: दिल्ली से हार के बाद रविचंद्रन अश्विन पर लगा लाखों का जुर्माना

कॉलिन इनग्राम मिड विकेट पर फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने अपनी फिटनेस का शानदार प्रदर्शन करते हुए हवा में उछलते हुए सीमा पर गेंद को कैच कर लिया। जब उनका संतुलन खराब हुआ तो उन्होंने गेंद अक्षर पटेल की तरफ उछाल दी और इस तरह क्रिस गेल का कैच पकड़ा गया।

फैन्स ने भी कॉलिन इनग्राम के इस कैट की जमकर तारीफ की।

बता दें कि दिल्ली की 10 मैचों में यह छठी जीत है और 12 अंकों के साथ उसने प्लेऑफ के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है। पंजाब ने 20 ओवर में सात विकेट पर 163 रन बनाये जबकि दिल्ली ने 19वें ओवर में दो विकेट गंवाने के बावजूद 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 166 रन बनाकर जीत अपने नाम की। पंजाब को 10 मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा और उसके खाते में 10 अंक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Colin Ingram and Axar Patel combine to dismiss Chris Gayle watch stunning video