Coach Ricky Ponting is confident that Delhi Capitals will do well in IPL 2019 - IPL 2019: दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पो​टिंग बोले- टीम इस बार अच्छा करेगी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पो​टिंग बोले- टीम इस बार अच्छा करेगी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

delhi capitals head coach ricky ponting with prithvi shaw jpg

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। पोंटिंग पिछले सीजन से दिल्ली टीम के मुख्य कोच हैं। वह इस बार के आईपीएल सीजन में वह कई उम्मीदों के साथ आए हैं। पोंटिंग ने कहा, 'इस बार हमने आईपीएल नीलामी में अपने सभी विभागों में बदलाव किए हैं। टीम मालिकों की मदद से हम कुछ शीर्ष स्तरीय खिलाड़ी अपनी टीम में लाने में सफल हुए हैं। मुझे लगता है कि हमने सभी जगहों के लिए सही खिलाड़ी चुने हैं जिससे टीम में गहराई रहे। साथ ही टीम में युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है। मुझे भरोसा है कि इस सीजन हमारे प्रशंसक टीम से शानदार सीजन की उम्मीद कर सकते हैं।'

Read Also: IPL 2019: कोलकाता के बाद CSK के लिए भी आई बुरी खबर, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

इस बार अच्छा प्रदर्शन करेगी दिल्ली कैपिटल्स: रिकी पोंटिंग
पोंटिंग ने जेएसडब्ल्यू और जीएमआर ग्रुप के मालिकाना हक वाली दिल्ली टीम के मुख्य कोच का कार्यभार 2018 में संभाला था, लेकिन उनके पहले सीजन में टीम अंकतालिका में सबसे नीचे रही थी। पोंटिंग का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के साथ जो भी जुड़ा है यह उसके लिए नई शुरूआत है। पोंटिंग ने कहा, 'दिल्ली की टीम बीते वर्षों में काफी बदली है, हम नए सीजन की शुरूआत नई पहचान से करेंगे। यह खिलाड़ियों के लिए मौका है कि वह अपनी काबिलियत के मुताबिक प्रदर्शन करें और इंडियन प्रीमियर लीग का यह सीजन उनके लिए सफल रहे।' श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के इस सीजन की शुरूआत 24 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के साथ होने वाले मैच से करेगी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Coach Ricky Ponting is confident that Delhi Capitals will do well in IPL 2019