फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटपूरी तरह फिट नहीं हैं मिचेल मार्श, ओमान के खिलाफ वर्ल्ड कप के पहले मैच में नहीं करेंगे बॉलिंग

पूरी तरह फिट नहीं हैं मिचेल मार्श, ओमान के खिलाफ वर्ल्ड कप के पहले मैच में नहीं करेंगे बॉलिंग

ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान मिचेल मार्श ओमान के खिलाफ छह जून को टी20 विश्व कप के पहले मैच में गेंदबाजी नहीं करेंगे और सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर उतरेंगे। ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच 6 जून को ओमान के खिलाफ है

पूरी तरह फिट नहीं हैं मिचेल मार्श, ओमान के खिलाफ वर्ल्ड कप के पहले मैच में नहीं करेंगे बॉलिंग
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 31 May 2024 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श ओमान के खिलाफ 6 जून को होने वाले मुकाबले में गेंदबाजी नहीं करेंगे, वह बतौर बल्लेबाज इस मैच में खेलने उतरेंगे। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने इसकी पुष्टि की है। आईपीएल के दौरान हैमस्ट्रिंग चोट का शिकार हुए मार्श ने नामीबिया और वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों वॉर्म अप मैच खेलकर क्रमश: 18 और चार रन बनाए।

मैकडोनाल्ड ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, ''उसने अभ्यास मैच खुद को परखने के लिए खेले। दूसरे अभ्यास मैच में उसने ज्यादा देर फील्डिंग की जिससे उसका आत्मविश्वास बढा होगा। वह पहला मैच खेलेगा लेकिन गेंदबाजी नहीं करेगा।''

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, कैमरन ग्रीन और ट्रेविस हेड नहीं खेले थे जो आईपीएल के बाद अभी यहां पहुंचे नहीं हैं।

शोएब मलिक की बाबर आजम को वर्ल्ड कप से पहले बड़ी सलाह, बदल जाएंगे पाकिस्तान की टीम के हालात

मैकडोनाल्ड ने कहा, ''हमें पता था कि एक जून से पहले पूरी टीम एकत्र नहीं हो सकेगी। ओमान के खिलाफ मैच के बाद इंग्लैंड के खिलाफ मैच में काफी समय है। ये सभी खिलाड़ी एक साथ काफी खेले हैं और उन्हें लय में ढलने में समय नहीं लगेगा।'' आस्ट्रेलिया को नौ जून को इंग्लैंड से खेलना है।