DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बढ़ सकती है पांड्या और राहुल की मुश्किलें, लोकपाल को सौंपा जाएगा केस!

उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायधीश जैन ने मंगलवार को कहा था कि वह इंतजार कर रहे हैं कि सीओए उन्हें कोई मामला सौंपे और इनमें पांड्या और राहुल का मामला भी शामिल है।

Hardik Pandya KL Rahul/Twitter

भारतीय क्रिकेट का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) गुरुवार को यहां होने वाली बैठक के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (Lokesh Rahul) का एक टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने का मामला बीसीसीआई के नवनियुक्त लोकपाल डी के जैन को सौंपेंगे।

राहुल और पांड्या को एक चर्चित टीवी कार्यक्रम के दौरान अभद्र टिप्पणियों के लिए अस्थायी निलंबित किया गया था लेकिन बाद में जांच लंबित होने तक उनका निलंबन वापस ले लिया गया था। उच्चतम न्यायालय ने अब विवादों के निपटान के लिए लोकपाल नियुक्त कर दिया है तो राहुल और पांड्या से जुड़े मामले में भी वही फैसला करेंगे। सीओए के अध्यक्ष विनोद राय ने राहुल और पांड्या विवाद का अलग से जिक्र किए बिना कहा, 'लोकपाल की नियुक्ति के बाद सीओए की ये पूर्ण बैठक होगी। हम कई मसलों पर चर्चा करेंगे।'

india vs australia odi series 2019: विश्व कप में खेलने को लेकर विजय शंकर ने दिया ये बयान

ड्रॉप कैच के साथ अपनी तेजी और दिमाग से धौनी ने जीता सबका दिल- watch video

उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायधीश जैन ने मंगलवार को कहा था कि वह इंतजार कर रहे हैं कि सीओए उन्हें कोई मामला सौंपे और इनमें पांड्या और राहुल का मामला भी शामिल है। राहुल और पांड्या की टिप्पणियों से विवाद पैदा हो गया था और उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच से स्वदेश भेज दिया गया था। गुरुवार को पहली बार सीओए के नए सदस्य लेफ्टिनेंट जनरल रवि थोडगे भी बैठक में हिस्सा लेंगे। उन्हें पिछले महीने नियुक्त किया गया था और पिछली बैठक में उन्होंने फोन से अपनी बात रखी थी। चेयरमैन विनोद राय और डायना एडुल्जी सीओए के दो अन्य सदस्य हैं।

सीओए की बैठक में बीसीसीआई के आतंकवाद को पनाह देने वाले देशों के साथ संबंध समाप्त करने को लेकर लिखे गए पत्र पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के ढुलमुल रवैये पर भी चर्चा होने की संभावना है। आईसीसी ने बीसीसीआई का आग्रह यह कहकर नकार दिया था कि इस तरह के मामलों में उसकी कोई भूमिका नहीं है। इसके अलावा 23 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल से जुड़े मामलों पर भी चर्चा होगी।

बीसीसीआई ने आईपीएल के पहले दो सप्ताह के लिए कार्यक्रम घोषित किया है तथा वह संपूर्ण कार्यक्रम घोषित करने के लिये आम चुनावों की तिथियों की घोषणा का इंतजार कर रहा है। बीसीसीआई सूत्रों ने कहा, 'आईपीएल से जुड़े वित्तीय और कार्यक्रम संबंधी मसलों पर बैठक में चर्चा की जाएगी।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CoA to refer Hardik Pandya-KL Rahul matter to Ombudsman BCCI snub at ICC also to be discussed