DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार्दिक-राहुल केस: विनोद राय चाहते हैं जल्द सुनवाई, डायना इडुल्जी को 'लीपापोती' का डर

हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल ने टीवी कार्यक्रम 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर अनुचित टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें मामले की जांच जारी रहने तक निलंबित कर दिया गया था।

CoA Chief Vindo Rai and Diana Edulji.jpg

बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय निलंबित क्रिकेटरों हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल के टेलीविजन क्रार्यक्रम में महिलाओं को लेकर की गई अनुचित टिप्पणी मामले में जल्द सुनवाई चाहते हैं। लेकिन समिति में उनकी साथी डायना इडुल्जी को लग रहा कि ऐसा होने पर मामले में लीपापोती होने की संभावना है। प्रशासकों की दो सदस्यीय समिति में इस मामले की जांच के तरीके पर भी मतभेद है। हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल ने टीवी कार्यक्रम 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर अनुचित टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें मामले की जांच जारी रहने तक निलंबित कर दिया गया था।

इडुल्जी ने राहुल जौहरी के जांच करने पर आशंता जताई है    
इडुल्जी और राय के बीच ईमेल के जरिए हुई बातचीत में इडुल्जी ने बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी के मामले की शुरुआती जांच करने पर आशंका जताई। इडुल्जी के मुताबिक जौहरी खुद यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे थे और इससे जांच में लीपापोती की जा सकती है। इस ईमेल की प्रति पीटीआई के पास है। इडुल्जी के उलट राय चाहते हैं कि मामले की जांच दूसरे एकदिवसीय से पहले पूरी कर ली जाए क्योंकि इसमें देरी से टीम की मजबूती पर असर पड़ेगा। उनका मानना है कि जांच जल्दी पूरी की जानी चाहिए क्योंकि टीम में खिलाड़ियों की संख्या 15 से 13 हो गई है।

विनोद राय और डायना इडुल्जी में जांच को लेकर मतभेद     
विनोद राय ने लिखा, 'हमें दूसरे एकदिवसीय तक फैसला कर लेना चाहिए क्योंकि हम किसी खिलाड़ी के अशिष्ट व्यवहार से टीम को कमजोर नहीं कर सकते।' डडुल्जी ने राय के जल्दी जांच करने की मांग पर कहा, 'हमें जांच करने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे ऐसा लगेगा की मामले की लीपापोती की जा रही है।' बीसीसीआई की विधि टीम ने इस मामले में तदर्थ लोकपाल की नियुक्ति की मांग की जबकि राय इसमें न्याय मित्र का विचार जानना चाहते हैं। डडुल्जी चाहती हैं कि सीओए और पदाधिकारी जांच का हिस्सा बनें क्योंकि सीईओ की मौजूदगी को गलत नजरिए से देखा जाएगा।

 

भज्जी बोले- बेटी और बीवी को लेकर हार्दिक-राहुल के साथ कभी सफर ना करूं

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CoA Chief Vinod Rai Wants quick probe in Hardik Pandya and KL Rahul Case but Diana Edulji against it