फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2019: KKR vs RCB मैच में अपनी इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर छाए दिनेश कार्तिक, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

IPL 2019: KKR vs RCB मैच में अपनी इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर छाए दिनेश कार्तिक, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे हाफ में अपनी अच्छी शुरुआत की है। आरसीबी से मिले मात्र 93 रनों के लक्ष्य को...

IPL 2019: KKR vs RCB मैच में अपनी इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर छाए दिनेश कार्तिक, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Tue, 21 Sep 2021 06:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे हाफ में अपनी अच्छी शुरुआत की है। आरसीबी से मिले मात्र 93 रनों के लक्ष्य को केकेआर ने एक विकेट खोकर महज 10 ओवर में ही हासिल कर लिया। केकेआर की ओर से शुभमन गिल ने 48 रनों की पारी खेली, जबकि आईपीएल में अपना डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर 41 रन बनाकर नाबाद लौटे। केकेआर की इस जीत के बाद टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। 

कार्तिक ने केकेआर की जीत के बाद अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'क्लिनिकल। वैलडन केकेआर राइडर्स।' उनके इस पोस्ट के बाद फैंस भी कमेंटस कर रहे हैं। कुछ यूजर्स जहां उन्हें जीत की बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस उनके कई रोल के बारे में भी उन्हें बता रहे हैं। इनमें कमेंटेटर, विकेटकीपर, बैटसमैन और वेदरमैन भी बता रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

आपको बता दें कि कार्तिक पिछले कुछ समय से इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे थे। कमेंट्री के दौरान कार्तिक का उनके साथी माइकल अथर्टन, नासिर हुसैन, इशा गुहा आदि के साथ जुगलबंदी देखने लायक थी। वे भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के वेदरमैन भी बन गए थे। वे हर दिन साउथम्पटन की वेदर रिपोर्ट ट्वीट कर दिया करते थे। कार्तिक ने कहा था कि इंग्लैंड में उनका समय काफी अच्छा बीता है। कार्तिक ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप, भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज और द हंड्रेड (पुरुष और महिला) में कमेंट्री की थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें