DA Image
4 नवंबर, 2020|10:22|IST

अगली स्टोरी

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, खरीद सकते हैं सुनील गावस्कर की 1971 की कैप और रवि शास्त्री की कोचिंग किट

sunil gavaskar ravi shastri photo-twitter

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर की 1971 के इंग्लैंड दौरे पर पहनी गई कैप और टीम इंडिया के वर्तमान कोच रवि शास्त्री की कोचिंग किट क्रिकेट के उन सामानों में शामिल हैं जिन्हें ऑनलाइन नीलामी में खरीदा जा सकता है। क्रिस्टी की इस नीलामी में सर ज्योफ्री बायकॉट का कलैक्शन तथा ट्वेंटी-20 चैरिटी क्रिकेट से जुड़ी चीजें शामिल हैं। नीलामी 27 अक्टूबर से ऑनलाइन शुरू हो गई है।

टी-20 टीम में रवींद्र जडेजा के चुने जाने पर संजय मांजरेकर ने उठाए सवाल, इस खिलाड़ी को बताया अच्छा ऑप्शन

सर ज्योफ्री बायकॉट के कलैक्शन में कई यादगार चीजें हैं। इनमें वह बैट भी शामिल हैं जिससे उन्होंने प्रथम श्रेणी मैचों में 100वां शतक पूरा किया था। उन्होंने हैंडिग्ली में 11 अगस्त 1977 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज टेस्ट मैच में घरेलू दर्शकों के सामने यह उपलब्धि हासिल की थी। इस बैट के 30 से 50 हजार पौंड (लगभग 28.95-48.25 लाख रुपये) मिलने की संभावना है।

इरफान पठान का मैदान पर वापसी का ऐलान, इस टीम की तरफ से खेलेंगे मैच

नीलामी में माइकल होल्डिंग की एक शर्ट भी शामिल है जिन्होंने 14 मार्च 1981 को ब्रिजटाउन में बायकॉट को जीरो पर आउट किया था। इस पर होल्डिंग के साइन हैं। बायकॉट के कलैक्शन में ही वह कैप भी शामिल है जिसे गावस्कर ने 1971 में भारत के इंग्लैंड दौरे पर पहना था। क्रिस्टी की दूसरी नीलामी ट्वेंटी-20 चैरिटी क्रिकेट नीलामी में भी क्रिकेट इतिहास से जुड़ी कई यादगार चीजें शामिल हैं। यह नीलामी 16 नवंबर तक चलेगी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Christie Online Auctions Sunil Gavaskar 1971 Cap Ravi Shastri Coaching Kit available for purchase by cricket fans