Chris Lynn creates T10 history 30 balls 91 runs and 7 sixes watch video - VIDEO: 30 गेंद 91 रन 7 छक्के, क्रिस लिन ने T10 में रचा इतिहास DA Image
8 दिसंबर, 2019|2:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: 30 गेंद 91 रन 7 छक्के, क्रिस लिन ने T10 में रचा इतिहास

Abu Dhabi T10 League: क्रिस लिन ने ने अबु धाबी टी-10 टूर्नामेंट में मराठा अरबियंस और टीम अबु धाबी के बीच मैच में नया इतिहास रच दिया है।

a file photo of chris lynn  twitter

इन दिनों क्रिकेट फैन्स पर अबु धाबी में चल रही टी-10 लीग का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। टी-20 के बाद अब टी-10 लीग में भी खिलाड़ी जमकर रिकॉर्डस की बरसात कर रहे हैं।ऑस्ट्रेलियाई ओपनर क्रिस लिन भी अबु धाबी टी-10 लीग का हिस्सा हैं। आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलने के बाद अब क्रिस टी-10 क्रिकेट में भी जमकर धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैच के दौरान रिकॉर्ड पारी खेलकर सुर्खियां बटोरी हैं। 

क्रिस लिन ने ने अबु धाबी टी-10 टूर्नामेंट में मराठा अरबियंस और टीम अबु धाबी के बीच मैच में नया इतिहास रच दिया है। लिन ने 30 गेंदों में 91 रन बनाए। उन्होंने 2018 में एलेक्स हेल्स द्वारा 32 गेंदों में नाबाद 87 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

IPL: फैन ने पूछा- अगर मुंबई इंडियंस आएं जडेजा तो CSK  के जवाब ने जीत लिया दिल

इस विंडीज खिलाड़ी की पंजाबी सुन युवराज सिंह नहीं रोक पाए हंसी- VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 7 छक्के लगाए। यह पारी अगले आईपीएल सीजन में केकेआर द्वारा उन्हें रिलीज किए जाने के बाद आई है। 

उनकी इस पारी की बदौलत मराठा अरबियंस ने 2 विकेट पर 138 रन बनाए। क्रिस लिन उन 13 खिलाड़ियों में हैं, जिन्हें केकेआर ने 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी से पहले रिलीज कर दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर केकेआर को ट्रोल भी किया जा रहा है।

 
बता दें कि क्रिस लिन ने पिछले आईपीएल सीजन में 13 मैच खेले थे, लेकिन उनकी फिटनेस को लेकर हमेशा संदेह बना रहा। जिन अन्य खिलाड़ियों को कोलकाता नाइटराइडर्स ने रिलीज किया है, उनमें दिग्गज स्पिनर पीयूष चावला भी हैं। पिछले सीजन में 10 विकेट लेने वाले पीयूष को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। केकेआर युवा स्पिनरों पर दांव लगाना चाहता है। एनरिक नोर्ट्जे, कार्लोस ब्रैथवेट, जो डेनली, के सी करियप्पा, मैट कैली, निखिल नायक, पृथ्वी राज यात्रा और श्रीकांत मुंधे को भी केकेआर ने रिलीज कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chris Lynn creates T10 history 30 balls 91 runs and 7 sixes watch video