फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्रिस गेल ने दिखाया तूफानी खेल, 5 आसमानी छक्के उड़ाने के बाद भी टीम को जीत नहीं दिला पाए

क्रिस गेल ने दिखाया तूफानी खेल, 5 आसमानी छक्के उड़ाने के बाद भी टीम को जीत नहीं दिला पाए

वेस्टइंडीज के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भले ही आईपीएल 2021 और टी20 वर्ल्ड कप में बल्ले से धमाल नहीं कर पाए हो, लेकिन क्रिकेट के अबतक के सबसे छोटे फॉर्मेट में उनका बल्ला जमकर बोल रहा है।...

क्रिस गेल ने दिखाया तूफानी खेल, 5 आसमानी छक्के उड़ाने के बाद भी टीम को जीत नहीं दिला पाए
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Sat, 27 Nov 2021 07:21 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भले ही आईपीएल 2021 और टी20 वर्ल्ड कप में बल्ले से धमाल नहीं कर पाए हो, लेकिन क्रिकेट के अबतक के सबसे छोटे फॉर्मेट में उनका बल्ला जमकर बोल रहा है। 'द यूनिवर्स बॉस' के नाम से मशहूर गेल टी10 लीग के एक मैच में ऐसी तूफानी पारी खेली कि गेंदबाज की उनके सामने आने से डरने लगे। हालांकि गेल की इस तूफानी पारी के बावजूद उनकी टीम को जीत नसीब नहीं हो पाई। 

गेल ने टी10 में टीम अबु धाबी की ओर से खेलते हुए बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ तूफानी अर्धशतक ठोका। लीग के इस 17वें मैच में उन्होंने 17वें मैच में उन्होंने केवल 23 गेंदों में नाबाद 52 रन की शानदार पारी खेली। कैरेबियाई बल्लेबाज ने सिर्फ छक्के-चौकों से ही 42 रन बना डाले। अपनी पारी के दौरान गेल ने पांच छक्के और तीन चौके लगाए। उनके इस शानदार प्रदशर्न के बावजूद टीम जीत हासिल नहीं कर सकी। 

टीम अबु धाबी को 10 ओवर में जीत के लिए 131 रन बनाने थे। लेकिन टीम पूरे ओवर खेलने के बाद भी केवल 120 रन ही बना सकी। अबु धाबी के कप्तान लियाम लिविंगस्टोन ने 6 गेंदों में 20 और फिल सॉल्ट ने 7 गेंदों में 17 रनों की पारी खेली। लेकिन वे भी टीम को जीत की मंजिल नहीं पहुंचा सके। वहीं, बांग्ला टाइगर्स के लिए विल जैक्स ने 17 गेंदों में 43 और हजरतुल्लाह जजाई ने 20 गेंदों में 41 रन बनाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें