Friday, January 21, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटक्या बीच में आईपीएल छोड़ पाकिस्तान जाएंगे क्रिस गेल, ट्वीट से मचा कोहराम

क्या बीच में आईपीएल छोड़ पाकिस्तान जाएंगे क्रिस गेल, ट्वीट से मचा कोहराम

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sun, 19 Sep 2021 11:46 AM
क्या बीच में आईपीएल छोड़ पाकिस्तान जाएंगे क्रिस गेल, ट्वीट से मचा कोहराम

इस खबर को सुनें

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के गंभीर सुरक्षा संकट को हवाला देते हुए अचानक पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के बाद चारों तरफ इसकी चर्चा है। वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज क्रिस गेल ने ट्वीट कर पाकिस्तान आने की बात कही। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग जमकर इसे कमेंट कर रहे हैं। पाकिस्तान दौरे पर गया न्यूजीलैंड का 34 सदस्यीय दल शनिवार रात को पाकिस्तान से दुबई पहुंच गया है। वो शनिवार को चार्टर्ड फ्लाइट से दुबई के लिए रवाना हुआ था।

क्रिस गेस ने ट्वीट कर लिखा,'मैं कल पाकिस्‍तान जा रहा हूं, मेरे साथ कौन आ रहा है।'  माना जा रहा है गेल ने ये ट्वीट पाकिस्तान को सपोर्ट करते हुए किया है। हालांकि गेल पाकिस्तान नहीं जा रहे हैं। वो यूएई में है और आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलेंगे। पंजाब किंग्स को गेल से काफी उम्मीदे हैं। उन्हें उम्मीद है कि गेल का बल्ला टूर्नामेंट में जमकर बोलेगा और पंजाब का आईपीएल खिताब जीतने का सपना पूरा होगा।

IPL 2021 CSK vs MI: रोहित शर्मा इतिहास रचने से तीन सिक्स दूर, चेन्नई के खिलाफ मैच में कर सकते हैं ये कारनामा

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड की टीम 11 सितंबर को पाकिस्तान पहुंची थी। वह 18 साल बाद सीरीज खेलने पाकिस्तान आयी थी। टीम को इस दौरे पर तीन वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने थे।  न्यूजीलैंड टीम के अचानक दौरा रद्द करने से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और वहां की सरकार नाराज है। पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख राशीद अहमद ने शनिवार को कहा कि न्यूजीलैंड टीम को कोई खतरा नहीं था और उन्होंने सिर्फ स्वदेश रवाना होने के लिये बहाना बनाया क्योंकि वे सीरीज नहीं खेलना चाहते थे। 

क्या बीच में आईपीएल छोड़ पाकिस्तान जाएंगे क्रिस गेल, ट्वीट से मचा कोहराम
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें