फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटभारत पहुंचने के बाद क्रिस गेल ने हाथ जोड़कर किया नमस्ते, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में उड़ाएंगे चौके-छक्के

भारत पहुंचने के बाद क्रिस गेल ने हाथ जोड़कर किया नमस्ते, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में उड़ाएंगे चौके-छक्के

क्रिस गेल के नाम सबसे ज्यादा टी20 छक्के लगाने का रिकॉर्ड है। वेस्टइंडीज के इस तेजतर्रार खिलाड़ी ने 463 मैचों में 1056 छक्के लगाए हैं। सहवाग की अगुवाई वाली गुजरात जायंट्स तालिका में दूसरे स्थान पर है।

भारत पहुंचने के बाद क्रिस गेल ने हाथ जोड़कर किया नमस्ते, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में उड़ाएंगे चौके-छक्के
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 05:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल भारत पहुंच चुके हैं और अब वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में धमाल मचाने को तैयार हैं। गेल इस सीजन में गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) के लिए चौके-छक्के उड़ाते हुए नजर आने वाले हैं। गेल कटक के बाराबती स्टेडियम में होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजों पर हावी रहने वाले दो विस्फोटक बल्लेबाज- गेल और वीरेंद्र सहवाग गुजरात की टीम के लिए पारी की शुरुआत करेंगे। कटक के एक होटल में पहुंचने के बाद गेल का पहले आरती उतारा गया और फिर फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान गेल ने हाथ जोड़कर सभी से नमस्ते किया। 

दीप्ति पर सवाल उठाने पर गिलेस्पी ने माइकल वॉन, हीथर नाइट को लताड़ा

दुनिया के सबसे महान टी20 बल्लेबाजों में से एक गेल के नाम सबसे ज्यादा टी20 छक्के लगाने का रिकॉर्ड है। वेस्टइंडीज के इस तेजतर्रार खिलाड़ी ने 463 मैचों में 1056 छक्के लगाए हैं। सहवाग की अगुवाई वाली गुजरात जायंट्स फिलहाल चार मैचों में पांच अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। हालांकि, उसके पास इरफान पठान की एलएनजे भीलवाड़ा किंग्स को हराकर नंबर-1 स्थान हासिल करने का मौका होगा।  

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper