Chris Gayle says KL Rahul is the best he has seen in his cricketing career so far - IPL 2019: क्रिस गेल बोले- 'मैं जितने ओपनर्स के साथ खेला केएल राहुल उनमें श्रेष्ठ' DA Image
20 नबम्बर, 2019|5:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: क्रिस गेल बोले- 'मैं जितने ओपनर्स के साथ खेला केएल राहुल उनमें श्रेष्ठ'

किंग्स XI पंजाब के लिए लोकेश राहुल ने इस सीजन 14 मैचों में 593 रन बनाए और वह अपनी टीम के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

chris gayle and kl rahul jpg

दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने किंग्स इलेवन पंजाब टीम के अपने भारतीय साथी लोकेश राहुल की तारीफ की है। गेल ने कहा है कि उन्होंने अभी तक जितने भी सलामी बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी की उनमें से लोकेश राहुल सर्वश्रेष्ठ हैं। केएल राहुल ने किंग्स XI पंजाब के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के आखिरी मैच में 36 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिला लीग का विजयी अंत करने में बड़ा रोल निभाया।

READ ALSO: IPL 2019: 'एकजुट नहीं थी KKR की टीम, खिलाड़ियों में तालमेल का अभाव'

क्रिस गेल ने कहा- केएल राहुल से मैंने बहुत सीखा है
मैच के बाद गेल ने राहुल से कहा, 'मैंने अभी तक जितने भी सलामी बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी की है उनमें से आप सर्वश्रेष्ठ हो। विकेट पर हमारे बीच का तालमेल शानदार है।' इसका जवाब देते हुए राहुल ने कहा, 'उन्होंने मुझे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से देखा है जब मैं सिर्फ 21 साल का था। मैंने एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर उनसे काफी कुछ सीखा। तब से लेकर अब तक उन्होंने कुछ अलग नहीं कहा। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और हमने साथ खेलने का लुत्फ उठाया है।'

READ ALSO: IPL 2019: कोच जयवर्धने ने बताया- KKR के खिलाफ क्या थी MI की रणनीति

पंजाब के लिए राहुल और गेल ने बनाए सर्वाधिक रन
किंग्स XI पंजाब ने आईपीएल के 12वें सीजन का अंत 14 मैचों में 12 अंकों के साथ किया है। राहुल ने इस सीजन 14 मैचों में 593 रन बनाए और वह अपनी टीम के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उनके बाद गेल ने पंजाब के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। गेल ने 13 मैचों में 490 बनाए।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chris Gayle says KL Rahul is the best he has seen in his cricketing career so far