फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्रिस गेल बोले- वह बॉलर अभी पैदा नहीं हुआ, जो मेरे लिए खतरनाक हो

क्रिस गेल बोले- वह बॉलर अभी पैदा नहीं हुआ, जो मेरे लिए खतरनाक हो

क्रिस गेल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह बॉलर अभी पैदा नहीं हुआ, जिसका मैंने सामना किया हो और वह अच्छा हो। हर एक बॉलर वैसे तो बढ़िया है। गेल ने यह बात रोबिन उथप्पा को दिए इंटरव्यू में कही है। 

क्रिस गेल बोले- वह बॉलर अभी पैदा नहीं हुआ, जो मेरे लिए खतरनाक हो
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 02 Feb 2023 05:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल अब इंटरनेशनल क्रिकेट में दिखाई नहीं देते। यहां तक कि वे लीग क्रिकेट भी नहीं खेल रहे। उनका जलवा टी20 क्रिकेट में देखने लायक होता था। जिस दिन वह लय में होते थे, कोई भी गेंदबाज उनको परेशान नहीं कर सकता था। यही कारण है कि जब उनसे पूछा गया कि वह कौन सा सबसे अच्छा गेंदबाज है, जिनका आपने सामना किया है तो वह बोले कि वह अभी पैदा नहीं हुआ। 

दरअसल, जियो सिनेमा पर रोबिन उथप्पा ने वेस्टइंडीज की टीम के महान ओपनर क्रिस गेल से पूछा कि आपने अभी तक किस गेंदबाज का सामना किया है, जो बेस्ट हो तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, "हर गेंदबाज महान है, लेकिन मैंने जिस सर्वश्रेष्ठ का सामना किया है, वह अभी पैदा नहीं हुआ है!" ये बात उन्होंने जरूर मजाक में कही, लेकिन एक बात तय है कि वे गेंदबाजों की लय बिगाड़ने के लिए जाने जाते थे। 

रणजी ट्रॉफी 2023: फिर एक हाथ से खेलने उतरे हनुमा विहारी, लगाए 3 शानदार चौके

बता दें कि क्रिस गेल और रोबिन उथप्पा अब आईपीएल में तो नहीं खेल रहे, लेकिन 2023 के सीजन में वे कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं। रोबिन उथप्पा ने हाल ही में आईपीएल समेत भारतीय क्रिकेट से संन्यास लिया है। ऐसे में वे अब बीसीसीआई से संबंधित किसी भी टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि, वे बीसीसीआई के टूर्नामेंट, जैसे के आईपीएल में कमेंट्री करने के लिए उपलब्ध होंगे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें