फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsNZ: टीम में जगह न मिली तो कुलदीप को मिला ये पार्ट टाइम काम!

INDvsNZ: टीम में जगह न मिली तो कुलदीप को मिला ये पार्ट टाइम काम!

भारत के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है। उनकी जगह ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को टीम में जगह मिली है जो अपना काम बखूबी कर रहे हैं। टीम...

INDvsNZ: टीम में जगह न मिली तो कुलदीप को मिला ये पार्ट टाइम काम!
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 10 Feb 2019 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है। उनकी जगह ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को टीम में जगह मिली है जो अपना काम बखूबी कर रहे हैं। टीम में जगह न मिलने पर कुलदीप यादव कैमरामैन बन गए है। जी हां, भारत न्यूजीलैंड के दूसरे मैच के दौरान चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव कैमरामैन के रूप में नजर आए।

 

बता दें कि कुलदीप यादव पिछले कुछ टाइम से भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख गेंदबाज बनकर उभरे हैं। और इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में उनकी भूमिका अहम होने वाली है। पिछले मैच में युजवेंद्र चहल काफी महंगे साबित हुए थे इसलिए हेमिल्टन में आज होने वाले तीसरे मैच में उनके खेलने की काफी संभावना है।

क्या आप विराट को मिस कर रहे हैं? कुछ ऐसा रहा खलील अहमद का रिएक्शन 

मौजूदा सत्र में सफलता के कई झंडे गाड़ने वाली भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच को जीत कर विदेशी सरजमीं पर एक और नयी इबारत लिखना चाहेगी। पिछले तीन महीने भारतीय टीम के लिए शानदार रहे हैं। इस दौरान भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला अपने नाम की। इसके बाद टीम ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को उनके घर में हराकर द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला में फतह हासिल की।

VIDEO: जब 'गंभीर' गौतम आए मस्ती के मूड में, हरभजन-लक्ष्मण ने दिया साथ

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें