फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को लेकर चीफ सेलेक्टर ने दिया बड़ा बयान

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को लेकर चीफ सेलेक्टर ने दिया बड़ा बयान

भारत को न्यूजीलैंड(India vs New zealand) के खिलाफ तीसरे टी-20 में हार का सामना करना पड़ा और सीरीज 2-1 के अंतर से गंवा दी। इसी बीच भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा है कि ऋषभ पंत और...

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को लेकर चीफ सेलेक्टर ने दिया बड़ा बयान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 11 Feb 2019 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत को न्यूजीलैंड(India vs New zealand) के खिलाफ तीसरे टी-20 में हार का सामना करना पड़ा और सीरीज 2-1 के अंतर से गंवा दी। इसी बीच भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा है कि ऋषभ पंत और अजिक्य रहाणे दोनों इस साल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए संभावित खिलाडि़यों की लिस्ट में है।

ईसीपीएन को दिए एक इंटरव्यू में युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए एमएसके प्रसाद ने कहा कि पंत ने पिछले कुछ समय से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अपने खेल में गजब का सुधार किया है। उनके मुताबिक उनके खेल में अभी परिपक्वता की जरूरत है। जैसे-जैसे वह और गेम खेलेगा, उसका खेल निखरता जाएगा। हमने इसी कारण से उसे इंडिया ए के साथ उसको खिलाया।

INDvsNZ: दिनेश कार्तिक के सिंगल ने लेने को संजय मांजरेकर ने बताया बड़ी गलती

रहाणे पर बात करते हुए चीफ सेलेक्टर ने कहा कि अजिंक्य रहाणे ने पिछले कुछ समय में घरेलू क्रिकेट में कमाल का खेल दिखाया है। वह निश्चित तौर पर वर्ल्ड कप में खेलने का हकदार है। बता दें कि रहाणे पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट काफी खेल रहे हैं और इसमें उनका प्रदर्शन कमाल का रहा है। उन्होंने लिस्ट ए क्रिकेट के इस सीजन में 11 पारियों में 74.62 की औसत से 597 रन बनाए हैं। इसके अलावा चीफ सेलेक्टर्स ने युवा ऑलराउंडर विजय शंकर की भी तारीफ करते हुए कहा है कि वे काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं।

INDvsNZ:दिनेश कार्तिक पर बरसे फैंस, पूछा- खुद को धौनी समझ रहे हो 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें