फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटCheteshwar Pujara vs Shaheen Shah Afridi: शाहीन अफरीदी से काउटी क्रिकेट में भिड़े चेतेश्वर पुजारा, शानदार छक्का लगाकर चखाया स्वाद

Cheteshwar Pujara vs Shaheen Shah Afridi: शाहीन अफरीदी से काउटी क्रिकेट में भिड़े चेतेश्वर पुजारा, शानदार छक्का लगाकर चखाया स्वाद

शाहीन ने की पहली दो गेंदों को तो पुजारा ने आराम से खेला, मगर तीसरी गेंद अफरीदी ने पुजारा के शरीर पर वार करते हुए बाउंसर डालने का प्रयास किया और पुजारा ने इस पर छक्का लगा दिया।

Cheteshwar Pujara vs Shaheen Shah Afridi: शाहीन अफरीदी से काउटी क्रिकेट में भिड़े चेतेश्वर पुजारा, शानदार छक्का लगाकर चखाया स्वाद
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 07 May 2022 11:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Cheteshwar Pujara vs Shaheen Shah Afridi: भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे चेतेश्वर पुजारा का काउंटी क्रिकेट में कहर जारी है। अभी तक खेले तीन मैचों में पुजारा ने 132.75 की औसत से 531 रन बनाए हैं। पुजारा ने इस दौरान दो दोहरे शतक के साथ एक सेंचुरी भी ठोकी है। पुजारा अपना चौथा मैच मिडलसेक्स के खिलाफ खेल रहे हैं। इस दौरान उनका सामना पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से हुआ। इस दौरान पुजारा ने शाहीन की तेज तर्रार गेंद पर अपर कट शॉट की मदद से छक्का लगाया। जी हां, पुजारा और शहीन अफरीदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ससेक्स इस मैच की पहली पारी में 392 रनों पर ढेर हो गई थी, पुजारा ने इस दौरान मात्र 16 ही रन बनाए थे। ससेक्स के इस स्कोर के जवाब में मिडलसेक्स पहली पारी में 358 रन पर सिमट गई थी। ससेक्स की दूसरी पारी की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। टीम ने महज 6 रन पर ही दो विकेट खो दिए थे। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए पुजारा का सामना तीसरे ओवर में शाहीन अफरीदी से हुआ।

शाहीन ने की पहली दो गेंदों को तो पुजारा ने आराम से खेला, मगर तीसरी गेंद अफरीदी ने पुजारा के शरीर पर वार करते हुए बाउंसर डालने का प्रयास किया, मगर पुजारा ने अपर कट की मदद से शानदार छक्का लगाकर मुंह तोड़ जवाब दिया। पुजारा 32 रन बनाकर अभी भी क्रीज पर डटे हुए है और शाहीन अफरीदी से ये कॉनटेस्ट उनका अभी भी जारी है।
 

पुजारा काउंटी क्रिकेट में जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं उस हिसाब से उनकी टीम इंडिया में वापसी तय मानी जा रही है। भारत को जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ उन्हीं के घर पर एक टेस्ट मैच खेलना है। इसकी पूरी उम्मीद है कि पुजारा उस टेस्ट में भारत के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।