फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटेस्ट टीम से बाहर हुए चेतेश्वर पुजारा ने मोहम्मद रिजवान के साथ किया ससेक्स के लिए डेब्यू

टेस्ट टीम से बाहर हुए चेतेश्वर पुजारा ने मोहम्मद रिजवान के साथ किया ससेक्स के लिए डेब्यू

भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए चेतेश्वर पुजारा को टेस्ट टीम से आउट कर दिया गया था। पुजारा अब काउंटी क्रिकेट में खेलते दिखेंगे। ससेक्स के लिए उन्होंने रिजवान के साथ डेब्यू किया।

टेस्ट टीम से बाहर हुए चेतेश्वर पुजारा ने मोहम्मद रिजवान के साथ किया ससेक्स के लिए डेब्यू
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 14 Apr 2022 04:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान अब साथ में बैटिंग करते नजर आएंगे। हाल में श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया से बाहर हुए पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में हैं और काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। पुजारा और रिजवान दोनों ने आज ससेक्स टीम के लिए डेब्यू किया है। दोनों ही प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं।

'एक फ्रेम में 𝟑𝟗𝟑𝟖𝟕 इंटरनेशनल रन और 𝟏𝟕𝟔𝟕 इंटरनेशनल विकेट'

काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन-2 में आज से ससेक्स और डर्बीशर के बीच मैच खेला जा रहा है। ससेक्स क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पुजारा और रिजवान की साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है कि यह दोनों आज के मैच में डेब्यू कर रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स को इस मैच का बेसब्री से इंतजार था। तमाम क्रिकेट फैन्स रिजवान और पुजारा को साथ बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते हैं। पुजारा नंबर चार पर जबकि रिजवान नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे, ऐसे में फैन्स का दोनों को साथ बल्लेबाजी करते हुए देखने का सपना जल्द पूरा हो सकता है।

साउदी बने साल के बेस्ट कीवी क्रिकेटर, पहली बार मिला रिचर्ड हैडली मेडल

डर्बीशर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। पुजारा की बात करें तो लगातार खराब प्रदर्शन के चलते उनको और अजिंक्य रहाणे को टेस्ट टीम से बाहर किया गया। रहाणे इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की ओर से खेल रहे हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper