DA Image
12 अगस्त, 2020|6:53|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: चेतेश्वर पुजारा ने शुरू की नेट्स पर बल्लेबाजी, बोले- मेरे कानों का संगीत

चेतेश्वर पुजारा ने नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

file image of india batsman cheteshwar pujara  getty images

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच नेट्स पर भी अभ्यास की शुरुआत कर दी है। पुजारा ने नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्रामपर पोस्ट किया है। कोरोना वायरस की वजह ले भारत में क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। इस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में क्रिकेटर घर में अपने परिवारों के साथ वक्त बिता रहे है।

भारत में अनलॉक की प्रकिया शुरू होने के साथ-साथ कुछ क्रिकेटरों ने भी व्यक्तिगत तौर पर आउटोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है। हालांकि, अधिकांश क्रिकेट अब भी घरों में ही है। 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। भारतीय क्रिकेट टीम भी जल्द ही मैदान पर लौटना चाह रही है। ऐसे में लंबे ब्रेक के बाद खिलाड़ियों को अब कड़ी मेहनत और अभ्यास की जरूरत है।

कोरोना वायरस महामारी के बीच खुशियां बांट रहे शिखर धवन, दिल्ली में हिंदू शरणार्थियों से मिले- PICS

इसी कड़ी में चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, इशांत शर्मा, कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर ने घर से बाहर निकल कर गाइडलाइन्स और नियमों का पाल करते हुए मैदान में पसीना बहाना शुरू कर दिया है। चेतेश्वर पुजारा ने भी राजकोट में नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए अपना एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इस वीडियो में पुजारा स्ट्रैट ड्राइव खेलते हुए नजर आ रहे है। 

'पता नहीं सचिन तेंदुलकर को आउट करने के लिए हमने कितनी टीम बैठकें की थीं'

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- मैदान पर वापसी। शनिवार सेशन, मेरे कानों का संगीत। भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और कप्तान जयदेव उनादकट के साथ रणजी चैंपियन सौराष्ट्र के कुछ खिलाड़ियों ने लगभग तीन महीने के बाद नेट पर वापसी कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Getting back into the groove! #saturdaysession #musictomyears

A post shared by Cheteshwar Pujara (@cheteshwar_pujara) on

बता दें कि देश के बड़े शहरों की तुलना में राजकोट में कोविड-19 महामारी का असर कम है । पिछले 24 घंटे में यहा कोरोना के 47 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 23 को अस्पताल से छुट्टी मिली। वहां चार और मौतें होने से कुल मौतों का आंकड़ा 13 हो गया है। वहीं, गुजरात में कोविड-19 के एक दिन में सर्वाधिक 712 नए मामले शनिवार को सामने आने के साथ राज्य में कुल मामले बढ़ कर 35,398 हो गए। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी।

विभाग ने बताया कि वायरस से 21 और मरीजों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 1,927 हो गई। राज्य में पहली बार एक दिन में कोविड-19 के 700 से अधिक नये मामले सामने आए हैं।  गुजरात में अब तक कुल 4,04,354 नमूनों की जांच की गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cheteshwar Pujara hits them clean in the nets says music to my ears watch video