फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटऑस्ट्रेलियाई टी20 टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी

ऑस्ट्रेलियाई टी20 टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फेम चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी ऑस्ट्रेलिया में एक टी20 टूर्नामेंट में खेलते नजर आएंगे। यह टूर्नामेंट अगले महीने खेला जाना है। इससे दोनों को अच्छा एक्सपोजर मिलेगा।

ऑस्ट्रेलियाई टी20 टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी
Namita Shuklaभाषा,ब्रिसबेनFri, 22 Jul 2022 01:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के दो तेज गेंदबाज चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में शुरू हो रही टी20 मैक्स टूर्नामेंट के शुरुआती सीजन में खेलेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए सकारिया खेलते हैं, जबकि मुकेश चौधरी चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का हिस्सा हैं। सकारिया और चौधरी दोनों ने अपनी तेज गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है।

द्रविड़ ने क्यों नेट्स सेशन में ली 20 साल के लोकल गेंदबाज की मदद?

ये दोनों खिलाड़ी 'एमआरएफ पेस फाउंडेशन' और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच आदान-प्रदान प्रोग्राम के तहत ब्रिसबेन में समय बिताएंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, ''एमआरएफ पेस फाउंडेशन' और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच खिलाड़ियों और कोचिंग का आदान-प्रदान लगभग 20 सालों से चल रहा है। यह पिछले कुछ सालों में कोरोना वायरस के कारण रुका था लेकिन इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों के साथ फिर से शुरू हो रहा है।'

स्टोक्स के ODI से संन्यास के फैसले को मिला मैक्कलम का सपोर्ट

18 अगस्त से शुरू होगा टूर्नामेंट

सकारिया ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया था जबकि चौधरी ने इस साल के आईपीएल में 13 मैचों में 16 विकेट लिए थे।  ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट में सकारिया सनशाइन कोस्ट के लिए खेलेंगे, जबकि 26 वर्षीय चौधरी विन्नम-मैनली का प्रतिनिधित्व करेंगे। टूर्नामेंट में भाग लेने के अलावा दोनों भारतीय गेंदबाज 'बूपा नेशनल क्रिकेट सेंटर' में ट्रेनिंग लेंगे और 'क्वींसलैंड बुल्स' के सीजन पूर्व तैयारियों में भी शामिल होंगे। टी20 मैक्स टूर्नामेंट का आयोजन 18 अगस्त से 4 सितंबर तक किया जाएगा। इसका फाइनल एलन बॉर्डर फील्ड में खेला जाएगा।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।