फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs SRH : बारिश ने बढ़ाई फैंस की टेंशन, कोलकाता का ट्रेनिंग सेशन धुला, चेन्नई में 26 को कैसा रहेगा मौसम

KKR vs SRH : बारिश ने बढ़ाई फैंस की टेंशन, कोलकाता का ट्रेनिंग सेशन धुला, चेन्नई में 26 को कैसा रहेगा मौसम

chennai weather 26 may : शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स का ट्रेनिंग सेशन बारिश की वजह से प्रभावित हुआ है, जिसके कारण फैंस की टेंशन बढ़ गई है। हालांकि वेदर रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को मौसम अच्छा रहेगा

KKR vs SRH : बारिश ने बढ़ाई फैंस की टेंशन, कोलकाता का ट्रेनिंग सेशन धुला, चेन्नई में 26 को कैसा रहेगा मौसम
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

chennai weather 26 may : कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच की पूर्व संध्या पर हुई बारिश ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्रेनिंग सेशन के दौरान जमकर बारिश हुई। बारिश के कारण प्रैक्टिस सेशन पूरा नहीं हो सका। इस दौरान कोलकाता के खिलाड़ी फुटबॉल खेलते हुए नजर आए। शनिवार को बारिश होने की संभावना नहीं थी लेकिन मौसम खराब हुआ, जिससे कोलकाता के खिलाड़ी सही से ट्रेनिंग नहीं कर पाए।

कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले फाइनल के दिन बारिश के कारण मजा किरकिरा नहीं होगा। रविवार को मैच खेलने के लिहाज से अच्छा वेदर रहेगा। शाम के समय बादल छाए रहेंगे। शाम को तापमान करीब 23-26 डिग्री सेल्सियस रहेगा। टॉस भी काफी महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि अगर दूसरी पारी में ओस आई तो गेंदबाजी करने वाली टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। 

पैट कमिंस के पास एमएस धोनी के रिकॉर्ड को बराबर करने का मौका, रोहित शर्मा और इयोन मोर्गन नहीं कर पाए कमाल

श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम लीग स्टेज में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम रही। कोलकाता ने 9 मैच जीते। कोलकाता ने पहले क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में कदम रखा था और एक बार फिर ये दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। कोलकाता की टीम के पास इस मैदान पर खिताब जीतने का अनुभव है। केकेआर ने गंभीर की कप्तानी में 2012 में चेन्नई सुपर किंग्स को इसी मैदान पर हराकर खिताब जीता था।