फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 CSK vs PBKS: वसीम जाफर ने लिए ऋषि धवन के हेड प्रोटेक्शन के मजे, रायुडू का 3D ट्वीट फिर हो गया वायरल

IPL 2022 CSK vs PBKS: वसीम जाफर ने लिए ऋषि धवन के हेड प्रोटेक्शन के मजे, रायुडू का 3D ट्वीट फिर हो गया वायरल

वसीम जाफर अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए फेमस हैं। पंजाब किंग्स के गेंदबाज ऋषि धवन जब हेड प्रोटेक्शन के साथ गेंदबाजी करने आए, तो जाफर ने उनकी फोटो शेयर कर ऐसा ट्वीट किया कि रायुडू का 3D ट्वीट याद आ गया।

IPL 2022 CSK vs PBKS: वसीम जाफर ने लिए ऋषि धवन के हेड प्रोटेक्शन के मजे, रायुडू का 3D ट्वीट फिर हो गया वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 26 Apr 2022 12:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 CSK vs PBKS Rishi Dhawan: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में सोमवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज ऋषि धवन हेड प्रोटेक्शन पहनकर गेंदबाजी करने उतरे। इसके बाद से धवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। धवन को छह साल बाद आईपीएल में खेलने का मौका मिला और उन्होंने चार ओवर में 39 रन खर्चकर दो विकेट लिए। सीएसके के अंबाती रायुडू ने धवन की गेंदों पर खूब रन बटोरे और इसी को लेकर वसीम जाफर ने एक ऐसा ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

क्या CSK के लिए बंद हो गए प्लेऑफ के दरवाजे? समझें पूरा समीकरण

जाफर ने धवन की फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'रायुडू आज की रात और एग्रेसिव बैटिंग कर रहे हैं, ऋषि धवन के चश्मे ने उन्हें कुछ और याद दिला दिया होगा।'

कोहली के बाद IPL में ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने धवन

इसके बाद से रायुडू का 2019 वर्ल्ड कप टीम सिलेक्शन के बाद का 3D ट्वीट वायरल हो गया। दरअसल 2019 वर्ल्ड कप के लिए रायुडू का टीम इंडिया में चुने जाना लगभग तय माना जा रहा था, लेकिन उनकी जगह सिलेक्टर्स ने विजय शंकर को मौका दिया था और कहा था कि वह क्रिकेट के तीनों डायमेंशन को कवर करते हैं इसलिए उनको रायुडू पर तरजीह दी गई है। इसके बाद रायुडू ने ट्विटर पर लिखा था कि वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए उन्होंने 3D चश्मे ऑर्डर किए हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।