DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटएमएस धाेनी के फैन्स के लिए खुशखबरी, IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में थाला को रिटेन करेगी चेन्नई सुपर किंग्स

एमएस धाेनी के फैन्स के लिए खुशखबरी, IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में थाला को रिटेन करेगी चेन्नई सुपर किंग्स

एएनआई,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sun, 17 Oct 2021 01:54 PM
एमएस धाेनी के फैन्स के लिए खुशखबरी, IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में थाला को रिटेन करेगी चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को केकेआर को हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। मैच के बाद जब मशहूर कमेंटेटेर हर्षा भोगले ने सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से कहा कि आप अपने पीछे एक विरासत छोड़कर जा रहे हैं तो धोनी ने इसके रिप्लाई में कहा कि लेकिन मैंने अभी तक छोड़ा नहीं है। धोनी के इस बयान के बाद इस बात की उम्मीद की जाने लगी थी कि वे चेन्नई की तरफ से एक सीजन में और खेलते नजर आ सकते हैं। लेकिन अब सीएसके के अधिकारियों ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि अगले सीजन में भी धोनी ही सीएसके की तरफ से खेलते नजर आएंगे क्योंकि टीम उन्हें मेगा आईपीएल ऑक्शन में रिटेन करेगी। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीएसके मैनजमेंट ने धोनी को रिटेन करने की पुष्टि कर दी है। एएनआई से बात करते हुए सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि पहले रिटेंशन कार्ड का इस्तेमाल कप्तान को रिटेन करने के लिए किया जाएगा। ये एक फैक्ट है। रिटेन कोई ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में हम नहीं जानते हैं। धोनी के मामले में ये कोई महत्व नहीं रखता है। उनके केस में वो सेकेंडरी चीज होगी। क्योंकि उनके लिए पहला रिटेंशन कार्ड इस्तेमाल किया जाएगा। टीम को धोनी की जरूरत है और निश्चिंत रहें कि वह अगले साल वापस आएंगे।

वेंकटेश अय्यर के मुरीद हुए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट, बताया IPL 2021 की खोज

सीएसके को चौथी बार खिताब दिलाने के बाद धोनी ने आगे की योजना पर कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं, यह बीसीसीआई पर निर्भर करता है कि मैं कितने दिनों तक खेलूंगा। दो नई टीमों के आने के साथ हमें तय करना है कि सीएसके के लिए क्या अच्छा है। यह मेरे टॉप तीन या चार में होने के बारे में नहीं है। यह सुनिश्चित करने के लिए एक मजबूत कोर टीम बनाने के बारे में है कि फ्रैंचाइजी को नुकसान न हो। हमें यह देखना होगा कि अगले 10 वर्षों में कौन योगदान दे सकता है। 

एमएस धाेनी के फैन्स के लिए खुशखबरी, IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में थाला को रिटेन करेगी चेन्नई सुपर किंग्स
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें