DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021 पर मंडराया खतरा, चेन्नई सुपर किंग्स के तीन मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव
क्रिकेट

IPL 2021 पर मंडराया खतरा, चेन्नई सुपर किंग्स के तीन मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Mon, 03 May 2021 07:53 PM
IPL 2021 पर मंडराया खतरा, चेन्नई सुपर किंग्स के तीन मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन पर कोरोना का साया मंडराने लगा है। कोलकाता की तरफ से वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के तीन मेंबर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ईसपीयन क्रिकइंफो की खबर के अनुसार, सीएसके के तीन मेंबर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, हालांकि इसमें कोई खिलाड़ी शामिल नहीं है। कोविड-19 के मामले सामने आने के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज होने वाले मुकाबले को स्थगित कर दिया गया है। 

 


हालांकि, कोलकाता के बाकी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के कुछ मेंबर भी कोरोना की चपेट में आए थे। लगातार कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल के इस सीजन पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। आईपीएल का आयोजन बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में हो रहा है। अभी तक आईपीएल के 29 मैच खेले जा चुके हैं और किसी भी मैच के आयोजन में किसी तरह की रुकावट नहीं आई है। 

केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव, पैट कमिंस सेल्फ आइसोलेशन में, आरसीबी के खिलाफ मैच स्थगित

खबरों के मुताबिक, सीएसके टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी को लक्ष्मीपति बालाजी और बस की सफाई करने वाला एक कर्मचारी कोरोना की चपेट में आए हैं। चेन्नई के सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना की दूसरी लहर ने देश में कोहराम मचा रखा है और हर दिन लगभग चार लाख केस आ रहे हैं, जबकि रोजाना तकरीबन 3 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा रहे हैं। 

संबंधित खबरें