DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: मैच के दौरान जब वॉटसन से भिड़े राशिद खान, जानिए फिर क्या हुआ

मैच के दौरान वॉटसन और राशिद एकदूसरे को घूरते हुए नजर आए, हालांकि दोनों के बीच किसी तरह की कोई बहस नहीं हुई, लेकिन राशिद की आंखों में गुस्सा साफ नजर आया।

shane watson and rashid khan  photo credit  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में मंगलवार (23 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराया। मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था। जीत के हीरो शेन वॉटसन रहे, जिन्होंने 53 गेंद पर 96 रनों की पारी खेली। मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार स्पिनर राशिद खान और वॉटसन के बीच कुछ गहमागहमी भी देखने को मिली।

मैच के दौरान वॉटसन और राशिद एकदूसरे को घूरते हुए नजर आए, हालांकि दोनों के बीच किसी तरह की कोई बहस नहीं हुई, लेकिन राशिद की आंखों में गुस्सा साफ नजर आया। इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक पेज से यह वीडियो शेयर किया गया है। इस पर फैन्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक फैन ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है मानो राशिद यहां वॉटसन से कह रहे हों, तू बाहर मिल फिर मैं देखता हूं तुझे।

CSK vs SRH: सीक्रेट बता दिया, तो मुझे ऑक्शन में कोई नहीं खरीदेगाः धौनी

IPL 2019: शेन वाटसन के दम पर CSK ने SRH को 6 विकेट से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 175 रन बनाए, जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 19.5 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। चेन्नई सुपर किंग्स के 16 प्वॉइंट्स हो चुके हैं और उनका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chennai Super Kings Sunrisers Hyderabad Indian Premier League Dream11 Chennai MS Dhoni shane watson and rashid khan video