फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटCSK vs PBKS : चेन्नई सुपर किंग्स को लगा ट्रिपल झटका, CSK फैंस की उड़ जाएगी नींद

CSK vs PBKS : चेन्नई सुपर किंग्स को लगा ट्रिपल झटका, CSK फैंस की उड़ जाएगी नींद

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 के अपने 10वें मुकाबले में तीन बड़े झटके लगे हैं। टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे की तबीयत ठीक नहीं है, जबकि चाहर और पथिराना चोटिल हो गए हैं।

CSK vs PBKS : चेन्नई सुपर किंग्स को लगा ट्रिपल झटका, CSK फैंस की उड़ जाएगी नींद
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 01 May 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 के 49वें मुकाबले में सात विकेट से हरा दिया है। मैच के दौरान ऋतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट के कारण पूरा मैच नहीं खेल सके। पंजाब के खिलाफ मैच के लिए पथिराना और तुषार चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। पथिराना को चोट लगी थी, जबकि तुषार देशपांडे की तबीयत ठीक नहीं थी। 

पंजाब किंग्स की पारी के पहले ओवर में ही दीपक चाहर मैदान के बाहर चले गए। 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स को बड़ी राहत मिली, क्योंकि चाहर दो ही गेंद फेंक सके थे। चाहर ने नई गेंद से शुरुआत की और उनके ओवर की दूसरी गेंद पर प्रभसिमरन ने चौका जड़ा। इसके तुरंत बाद चाहर ने हैमस्ट्रिंग पकड़ ली और कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ से बात करने के बाद मैदान के बाहर चले गए। 

एमएस धोनी की रफ्तार पड़ी धीमी, पहली बार रन आउट होकर लौटे पवेलियन, मिचेल को स्ट्राइक नहीं देने पर भड़के फैंस-एक्सपर्ट

दीपक चाहर का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने 8 मैचों में 8.59 की इकोनॉमी रेट से केवल 5 विकेट लिए हैं, तेज गेंदबाज दीपक चाहर पिछले कुछ वर्षों से चोटों से जूझ रहे हैं जिसके कारण वह काफी समय तक मैदान से बाहर रहे हैं। चोट के कारण वह भारतीय टीम से भी बाहर चल रहे हैं। 

मैच की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओर में 7 विकेट खोकर 162 रन बनाए थे। इसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 13 गेंद शेष रहते ये मैच अपने नाम किया। पंजाब ने 17.5 ओवर में तीन विकेट खोकर 163 रन बनाए। पंजाब के लिए जॉनी बेयरस्टो ने 46 और रिली रोसू ने 43 रन की आक्रामक पारी खेली। चेन्नई की ओर से ग्लीसन, शार्दुल और शिवम को 1-1 विकेट मिला।