फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 के लिए शुरू की ट्रेनिंग, ये खिलाड़ी कैंप में हुए शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 के लिए शुरू की ट्रेनिंग, ये खिलाड़ी कैंप में हुए शामिल

एमएस धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल के आगामी सत्र के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। हालांकि धोनी अभी इसका हिस्सा नहीं हैं। कुछ खिलाड़ियों इसमें शामिल हुए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 के लिए शुरू की ट्रेनिंग, ये खिलाड़ी कैंप में हुए शामिल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 02 Mar 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन को शुरू होने में अब सिर्फ कुछ हफ्ते बचे हैं। कुछ दिन में खिलाड़ी फ्रेंचाइजी से जुड़ना शुरू हो जाएंगे। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स का आगामी सत्र की तैयारियों के लिए कैंप शुरू हो गया है। दीपक चाहर इस कैंप से जुड़ने वाले प्रमुख खिलाड़ियों में से एक रहे। दीपक चाहर पिछले कुछ समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और आगामी सीजन में बेहतर प्रदर्शन करके टीम में जगह बनाने उतरेंगे। 

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के एक अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘स्थानीय (भारतीय) खिलाड़ियों का पहला जत्था शुक्रवार को पहुंच गया है। अगले कुछ दिनों में और खिलाड़ियों के आने की उम्मीद है।'' 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इससे पहले शुक्रवार को शहर में खिलाड़ियों के पहले बैच के पहुंचने की पुष्टि की। इसमें  सिमरजीत सिंह, राजवर्धन हंगरगेकर, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, अजय मंडल और दीपक चाहर का नाम शामिल था।

IND vs ENG : यशस्वी जायसवाल के निशाने पर बेन स्टोक्स और ब्रेंडन मैक्कलम का रिकॉर्ड, बन सकते हैं सिक्सर किंग

दीपक चाहर ने पिछले साल दिसंबर के बाद से किसी भी प्रारूप में क्रिकेट नहीं खेला है। वह अपने पिता की बीमारी के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखला के बीच से हट गये थे और फिर दक्षिण अफ्रीका के दौरे से भी उन्होंने नाम वापस ले लिया था।  

प्रशंसकों के पसंदीदा और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आगमन की अभी पुष्टि नहीं हुई है। उन्हें शुक्रवार को जामनगर में पत्नी साक्षी के साथ मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के शादी पूर्व कार्यक्रम में देखा गया था। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ करेगी। जोकि इस सीजन का पहला मैच भी होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें