फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2023 : पिछले सीजन की कंट्रोवर्सी भुलाकर फिर एक हुए एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया वीडियो

IPL 2023 : पिछले सीजन की कंट्रोवर्सी भुलाकर फिर एक हुए एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया वीडियो

एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा सीएसके कैंप में एक ट्रेनिंग सत्र के दौरान साथ में नजर आए। पिछले साल के आईपीएल के बाद यह पहली बार है जब दोनों एक साथ आए। सीएसके पहले मैच में गुजरात से भिड़ेगा।

IPL 2023 : पिछले सीजन की कंट्रोवर्सी भुलाकर फिर एक हुए एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 Mar 2023 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल के आगामी सीजन को शुरू होने में अब सिर्फ कुछ दिन बचे हुए हैं। आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि बिजी शेड्यूल होने के कारण कई खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी से देरी से जुड़े हैं। वहीं फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों के टीम से जुड़ने और कैंप के दौरान ट्रेनिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है, जिससे फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले देख पा रहे हैं। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा नजर आ रहे हैं। पिछले सीजन दोनों को लेकर कई कंट्रोवर्सी हुई थी, जहां अफवाह ये भी थी कि जडेजा और धोनी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। 

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी द्वारा टीम के कैंप की शेयर वीडियो में धोनी और जडेजा हंसते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले सीजन विवादों में आने के बाद से ये दोनों खिलाड़ी पहली बार एक-दूसरे से मिले। आईपीएल 2022 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने जडेजा को अपना नया कप्तान बनाकर सबको चौंका दिया था।

टूर्नामेंट के बीच में जडेजा को कप्तानी छोड़नी पड़ी क्योंकि टीम खराब प्रदर्शन कर रही थी और धोनी को एक बार फिर कप्तानी दी गई। धोनी के कप्तान बनने के बाद भी टीम ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा सकी और 10 टीम के टूर्नामेंट में नौवें स्थान पर रही। 

आईपीएल 2023 में बदले कितने नियम और कायदे, किन नए रूल्स को मिली जगह?

रविंद्र जडेजा ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "मैंने माही भाई को यह बताया कि मेरी क्रिकेट यात्रा जामनगर में मेरे कोच महेंद्र सिंह चौहान और सीएसके में मेरे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच रही है। मेरी क्रिकेट यात्रा वास्तव में इन दोनों महेंद्र के बीच रही है।" आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स अपने अभियान की शुरुआत डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ करेगा। आईपीएल के आगामी सीजन का पहला मैच इन दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें