DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 11: CSK ने चुना बैटिंग कोच, अपनी ही टीम के पूर्व खिलाड़ी को दी जिम्मेदारी

आईपीएल 11 की तैयारियां जोरों पर हैं। इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी को लेकर क्रिकेट फैन्स काफी उत्साहित हैं। इस बीच सीएसके के फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि टीम ने अपना बैटिंग कोच चुना लिया। सीएसके ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी माइकल हसी को बैटिंग के कोच के रूप में चुना है। 

VIDEO: रबाडा की वो खतरनाक गेंद,जिसे रोहित समझ नहीं पाए और विकेट गंवा..

कोच चुने जाने के बाद हसी ने कहा, मैं सीएसके का बैटिंग कोच चुने जाने के बाद काफी उत्साहित हूं। मेरी कोशिश रहेगी कि टीम के खिलाड़ियों के साथ काम करके उनसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवा सकूं। बतौर खिलाड़ी सीएसके के साथ मेरी कई अच्छी यादें जुड़ी हैं। चेन्नई में मेरे कई अच्छे दोस्त हैं और अब मैं अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि सीएसके की वापसी से फैन्स काफी खुश होंगे। 

INDvSA: पहले दिन के खेल के बाद द. अफ्रीका छोड़ निकलीं अनुष्का!

हसी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ 2008 से जुड़े थे और इसके बाद 2015 तक टीम के अहम खिलाड़ी बन रहे। उन्होंने आईपीएल में कई बार दमदार प्रदर्शन किया। हसी ने कुल 59 आईपीएल मैच खेले, जिसमें 1977 रन बनाये हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 116 रन रहा। उन्होंने 15 अर्धशतक भी लगाये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chennai Super Kings selected Michael Hussey as batting coach ipl 11