फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का एयरपोर्ट हुआ शानदार स्वागत, पीली जर्सी पहने नजर आए फैंस, देखिए वीडियो

एमएस धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का एयरपोर्ट हुआ शानदार स्वागत, पीली जर्सी पहने नजर आए फैंस, देखिए वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक बार फिर अपने घर पर मैच खेलने के लिए पहुंच गई है। चेन्नई में टीम ने जारी सीजन में अपने सभी मैच जीते हैं। टीम अगला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलेगी।

एमएस धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का एयरपोर्ट हुआ शानदार स्वागत, पीली जर्सी पहने नजर आए फैंस, देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2024 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक बार फिर अपने होमग्राउंड पर मैच खेलने के लिए लौट आई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एमएस धोनी के साथ-साथ चेन्नई के अन्य खिलाड़ी एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। चेन्नई पहुंचने पर टीम का प्रशंसकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। चेन्नई की टीम ने जारी सीजन में अपने घर पर सभी मैच जीते हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में गुरुवार को मैच खेला जाएगा। चेन्नई द्वारा शेयर वीडियो में टीम के खिलाड़ी एयरपोर्ट से बस की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अपने पसंदीदा खिलाड़ी की एक झलक मिलने से फैंस काफी खुश नजर आए। एयरपोर्ट पर पीली जर्सी पहने हुए प्रशंसक भी नजर आए। जारी सीजन में चेन्नई के घर से बाहर वाले गेम में भी स्टेडियम में सिर्फ पीली जर्सी वाले दर्शक देखने को मिल रहे हैं।

पॉइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस समय चौथे स्थान पर है। टीम ने सात मैच खेले हैं और चार में जीत दर्ज की है। दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम सात मैच में चार जीत के साथ पांचवें स्थान पर है। पिछले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को अपने घर पर आठ विकेट से हराया था। 

विराट कोहली और गौतम गंभीर दुश्मन नहीं हैं बल्कि...नवजोत सिंह सिद्धू ने बताई खेल जगत की सबसे बड़ी हकीकत

लखनऊ में खेले गए इस मुकाबले में चेन्ननई के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने विस्फोटक पारी खेली थी। धोनी ने 9 गेंद में 28 रन बनाए थे। उनकी इस दमदार पारी की बदौलत चेन्नई ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 176 रन बनाए थे। हालांकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने क्विंटन डिकॉक और केएल राहुल की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत मैच 8 विकेट से अपने नाम किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें