Chennai Super Kings Owner N Srinivasan Confirms Mahendra Singh Dhoni Will be Captain of CSK in Indian Premier League 2020 - इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहकर भी क्या धौनी बने रहेंगे CSK के कप्तान, ये रहा जवाब DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहकर भी क्या धौनी बने रहेंगे CSK के कप्तान, ये रहा जवाब

काफी लोगों के मन में ये भी सवाल खड़ा हो चुका है कि अगर धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहते हैं तो क्या आने वाले आईपीएल सीजन में वो चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बने रहेंगे या नहीं?

ms dhoni

टीम इंडिया के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धौनी कुछ समय से क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। विश्व कप 2019 खत्म होने के बाद से धौनी ने कोई भी मैच नहीं खेला है और इस बीच उनके इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की खबरें भी काफी चर्चा में रही हैं। काफी लोगों के मन में ये भी सवाल खड़ा हो चुका है कि अगर धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहते हैं तो क्या आने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन में वो चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बने रहेंगे या नहीं?

इस सवाल का जवाब चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने दिया है। एन श्रीनिवासन के बयान से धौनी और चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स राहत की सांस जरूर लेंगे। एक चैनल से बात करते हुए श्रीनिवासन ने कहा, 'मैं आप से सिर्फ एक बात शेयर कर सकता हूं कि महेंद्र सिंह धौनी ही हमारे कप्तान बने रहेंगे अगले आईपीएल सीजन में भी।' धौनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं। उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स तीन आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुका है। 

बॉलर है या क्रिस्टियानो रोनाल्डो, वायरल हो गया आकाश चोपड़ा का शेयर किया ये वीडियो

श्रीलंका क्रिकेट उन खिलाड़ियों के खिलाफ एक्शन ले, जो पाक दौरे पर नहीं आ रहे हैं: जावेद मियांदाद

चेन्नई सुपर किंग्स टीम पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल का बैन लगा था, जिसके बाद टीम ने 2018 में वापसी की और धौनी की ही कप्तानी में खिताब भी अपने नाम किया, इसके बाद इस साल आईपीएल में सीएसके उप-विजेता रहा। विराट कोहली ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे कि धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। हालांकि बाद में ये सभी खबरें अफवाह साबित हुईं और विराट ने भी क्लीयर किया कि उन्होंने रैंडम धौनी के साथ वो पोस्ट शेयर की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chennai Super Kings Owner N Srinivasan Confirms Mahendra Singh Dhoni Will be Captain of CSK in Indian Premier League 2020