DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CSKvMI: जानिए कब, कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

चेन्नई सुपर किंग्स ने दो हार के बाद फिर से वापसी की। टीम ने शेन वॉटसन की आक्रामक पारी की बदौलत मंगलवार की रात को सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से जीत दर्ज की थी।

rohit sharma and ms dhoni

IPL 2019 CSK vs MI Chennai Super Kings vs Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होना है। प्लेऑफ के लिए जरूरी 16 प्वॉइंट्स के कटऑफ पर चेन्नई सुपर किंग्स पहुंच चुका है, जबकि मुंबई इंडियंस 12 प्वॉइंट्स के साथ नंबर-3 पर है। चेन्नई सुपर किंग्स अगर इस मैच को जीतता है तो प्वॉइंट टेबल में उनकी स्थिति टॉप पर और मजबूत हो जाएगी। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अभी तक महज तीन मैच गंवाए हैं, जिसमें से एक मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही था।

चेन्नई सुपर किंग्स ने दो हार के बाद फिर से वापसी की। टीम ने शेन वॉटसन की आक्रामक पारी की बदौलत मंगलवार की रात को सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से जीत दर्ज की थी। चेन्नई सुपर किंग्स अपनी इस लय को जारी रखना चाहेगा। वहीं मुंबई इंडियंस को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

'महेंद्र सिंह धौनी को रेस्ट के लिए मनाना बहुत मुश्किल'

विराट कोहली ही नहीं, इस खिलाड़ी के बारे में पढ़ना भी पसंद करते हैं फैन्स

जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट-

कब और कहां खेला जाना है मैच?
यह मैच 26 अप्रैल को खेला जाना है। यह आईपीएल का 44वां मैच होगा। मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है।

किस समय शुरू होगा मैच?
मैच का समय रात 8 बजे है और टॉस शाम 7:30 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
स्टार नेटवर्क पर मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 सिलेक्ट एचडी पर मैच का लाइव टेलिकास्ट देखा जा सकता है। यूके में स्टार गोल्ड का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (www.hotstar.com) पर आप देख सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chennai Super Kings Mumbai Indians 2019 Indian Premier League MS Dhoni Cricket Michael Hussey Chennai Shane Watson know when and where to watch live streaming of csk vs mi match