फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट IPL 2019 के आगाज मैच की आमदनी पुलवामा के शहीदों के परिवारों को देगी CSK

IPL 2019 के आगाज मैच की आमदनी पुलवामा के शहीदों के परिवारों को देगी CSK

चेन्नई सुपर किंग्स अपने घरेलू मैदान पर इस साल के आईपीएल के पहले मैच से होने वाली आमदनी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए देगी। टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहायता...

 IPL 2019 के आगाज मैच की आमदनी पुलवामा के शहीदों के परिवारों को देगी CSK
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 21 Mar 2019 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स अपने घरेलू मैदान पर इस साल के आईपीएल के पहले मैच से होने वाली आमदनी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए देगी। टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहायता राशि का चेक प्रदान करेंगे।

आईपीएल के 12वें संस्करण में पहला मुकाबला निवर्तमान चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आगामी शनिवार को यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। चेन्नई सुपर किंग्स के निदेशक राकेश सिंह कहा कि टिकट बिक्री से होने वाली आमदनी पुलवामा हमले के शहीदों के परिवारों को दिया जाएगा।

IPL 2019: दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पो​टिंग बोले- टीम इस बार अच्छा करेगी

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शहीदों के परिवारों को चेक प्रदान करेंगे। आईपीएल के इस पहले मुकाबले के टिकट बिक्री शुरु होने के कुछ घंटों के भीतर ही बिक गए। गौरतलब है कि गत 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे।

कैलिस बोले-विराट फिट रहते हैं तो कोई भी रिकॉर्ड उसकी पहुंच से दूर नहीं 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें