DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटCSK vs PBKS: दीपक चाहर ने मैच के बाद किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, देखिए दिल छू लेने वाला वीडियो

CSK vs PBKS: दीपक चाहर ने मैच के बाद किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, देखिए दिल छू लेने वाला वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Thu, 07 Oct 2021 08:35 PM
CSK vs PBKS: दीपक चाहर ने मैच के बाद किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, देखिए दिल छू लेने वाला वीडियो

आईपीएल मैचों के दौरान कई दिलचस्प नजारे देखने को मिलते हैं, जो फैन्स का दिल जीत लेते हैं। मैदान पर लाइव मैच के दौरान किसी लड़की को प्रपोज करने के किस्से तो काफी हैं, लेकिन किसी भारतीय खिलाड़ी ने शायद ही यह काम किया होगा। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर कुछ ऐसा ही कारनामा करके सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल, पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद दीपक ने अपनी गर्लफ्रेंड जया को स्टैंड में जाकर प्रपोज कर दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।  

 

 

दीपक चाहर ने मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को स्टैंड में जाकर प्रपोज किया और घुटने के बल बैठकर उनका जिंदगी भर के लिए साथ मांगा। जिसके जवाब में जया ने दीपक को हां किया और चेन्नई के तेज गेंदबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग पहनाई। दोनों इस खास मौके पर काफी खुश नजर आए और एक दूसरे को गले लगाकर अपनी खुशी का इजहार किया। दीपक का प्रदर्शन हालांकि मैच में कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने अपने 4 ओवर में एक विकेट लेकर 48 रन लुटाए। पंजाब किंग्स की टीम ने सीएसके से मिले 135 रनों के लक्ष्य को महज 13 ओवर में चेज किया। पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए महज 42 गेंदों में 98 रनों की तूफानी पारी खेली। 

IPL 2021, CSK vs PBKS: केएल राहुल ने पंजाब के लिए हासिल किया ये खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और चौथे ओवर में अर्शदीप सिंह की गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ 12 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद अर्शदीप ने मोईन अली को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। रॉबिन उथप्पा (2) और अंबाती रायडू (4) भी अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके और दोनों ही क्रिस जोर्डन का शिकार बने। कप्तान धोनी 12 रन बनाने के बाद रवि बिश्नोई की गूगली को पढ़ने में नाकाम रहे और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे। जडेजा ने फाफ डुप्लेसी का अच्छा साथ निभाया और 15 रन बनाकर नॉटआउट रहे। डुप्लेसी पारी के आखिरी ओवर में 55 गेंदों में 77 रनों की आतिशी पारी खेलकर आउट हुए। 

CSK vs PBKS: दीपक चाहर ने मैच के बाद किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, देखिए दिल छू लेने वाला वीडियो
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें